Treading News

तीन बच्चों का बाप पांच साल से कर रहा था युवती का यौन शोषण, भाई और दोस्त से भी करवाया रेप

हरिद्वार: तीन बच्चों के पिता ने शादी का झांसा देकर पांच साल तक युवती का शरीरिक शोषण किया है. इतना ही नहीं मुख्य आरोपी ने अपने दोस्त से भी युवती का यौन शोषण कराया. वहीं, उसका दोस्त लड़की के मोबाइल पर उसके अश्लील मैसेज भेज रहा है. ये पूरा मामला कोतवाली रानीपुर क्षेत्र का है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले उसी की कॉलोनी में रहने वाले सुनील गुप्ता ने मैसेज भेजकर और कॉल करते हुए उसके साथ जान पहचान बनाई थी. इसके बाद वह शादी का झांसा देकर बलात्कार करता चला आ रहा है. उसने जब भी सुनील गुप्ता से शादी की बात कही, वह झूठे बहाने बनाकर टालता रहा.

सुनील गुप्ता ने अपने दोस्त जय प्रकाश निवासी टिहरी विस्थापित कॉलोनी से भी उसे मिलवाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. आरोप है कि सुनील ने उसका मोबाइल नम्बर अपने काफी दोस्तों को दे दिया. आरोप यह भी है कि सुनील गुप्ता का छोटा भाई अभिषेक गुप्ता व सुनील गुप्ता के अन्य दोस्त उसके फोन पर अश्लील मैसेज भी भेज रहे हैं.

14 जून को सुनील गुप्ता की पत्नी नीलम गुप्ता, माता ऊषा गुप्ता व बहन अंशू गुप्ता ने उसके घर आकर गालियां देते हुए मारपीट की और धमकी भी दी. रानीपुर कोतवाली प्रभारी अमर चंद्र शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही लड़की की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है, जिससे यह पता चलेगा कि उसके आरोपों में कितनी सच्चाई है.

Comments: