बहु को बेहोश कर ससुर ने की रेप करने की कोशिश, होश आया तो बची आबरू

0
4

बांदा. उत्तर प्रदेश से रिश्तों को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक बहू ने अपने सगे ससुर पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने का गंभीर आरोप लगाया है.

पीड़ित महिला की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पूरा मामला बांदा जनपद के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव से सामने आया है.

पीड़िता बहू अपने ससुराल आई हुई थी. देर रात बहू पर बुरी नजर रखने वाले उसके ससुर ने शराब के नशे में जबर्दस्ती दुष्कर्म करने का प्रयास किया और महिला से छेड़खानी की है. जानकारी के मुताबिक महिला को ससुर ने पहले कोई नशीला पदार्थ दे दिया था उसके बाद मौका पाकर ससुर बहू के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम देने जा रहा था. इसी दौरान महिला अचानक होश में आ गई और महिला ने भागकर अपनी आबरू बचाई.

देहात पहुंची महिला ने तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस पूरे मामले की पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. फिलहाल बांदा पुलिस महिला का कल मेडिकल कराएगी. मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कोतवाली देहात मिथिलेश कुमार ने बताया कि एक महिला के द्वारा तहरीर दी गई है जिस पर ससुर के साथ छेड़खानी करने की बात सामने आई है. महिला की तहरीर मिलते ही 354 /ख और 506 मे मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है. महिला का मेडिकल जांच कराई जा रही है.

समाचार पर आपकी राय: