सोलन जिले से पुलिस को चकमा देकर भागा अपराधी, महिला पर किया जानलेवा हमला

0
131

सोलन। हिमाचल के सोलन जिला में एक अपराधी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला है। अपराधी (Accused) को बद्दी से सोलन (Solan) जेल लाया जा रहा था।

इसी दौरान यह अपराधी पुलिस को चकमा देने में कामयाब हुआ और भाग निकला। घटना शनिवार शाम के समय की है। यही नहीं इस अपराधी ने भागने के दौरान के एक महिला को मारने की भी कोशिश की है। वहीं पुलिस ने अपराधी की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। पुलिस अपराधी की तलाश के लिए सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा भी ले रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को बद्दी से सोलन जेल (Solan Jail) लाया जा रहा अपराधी गुलशन पुत्र हुकम सिंह पुलिस के शिकंजे से भाग निकला। भागने के बाद अपराधी खड्ड की तरफ से सिहारडी गांव की तरफ गया है। यह भी पता चला है कि गांव में अपराधी ने एक महिला का गला दबाने की भी कोशिश की है। महिला के शोर मचाने पर जब लोग इकट्ठा हुए तो अपराधी लावी घाटी की तरफ भाग गया। एसपी (SP Solan) वीरेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए अपराधी की तलाश में सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। पुलिस ने भागने वाले आरोपी की फोटो भी जारी की है। पुलिस अपराधी की तलाश में ड्रोन की मदद भी ले रही है, लेकिन अभी तक अपराधी का कोई सुराग नहीं लगा है।

Leave a Reply