दिल्ली में थानेदार का कारनामा; नशे में अपनी गाड़ी से कई गाड़ियों को मारी टक्कर, आधा दर्जन गाडियां पूरी तरह डैमेज

0

Delhi Crime News: दिल्ली के कंझावला कांड (Kanjhawala Case) का अभी मामला शांत भी नहीं हो पाया था कि दिल्ली में ही दूसरा मामला सामने आया है. जहां एक दिल्ली पुलिस के थानेदार ने अपनी तेज रफ्तार गाड़ी से कई गाड़ियों को टक्कर मार दी.

जिससे कई लोग घायल हो गए. मामला मंगलवार रात 12:30 बजे के करीब का बताया जा रहा है. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंची तो देखा कि कई गाड़ियों क्षतिग्रस्त है, जिसमें आधा दर्जन गाड़ियां तो बिल्कुल डैमेज हो चुकी थी.

स्विफ्ट गाड़ी ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी
डीसीपी एम हर्षवर्धन (DCP M Harshvardhan) ने पुष्टि करते हुए बताया कि यह हादसा बिंदापुर थाना इलाके के द्वारका मोड़ के पास हुआ है. स्विफ्ट गाड़ी ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी है. जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं. जिनके बारे में पुलिस को हॉस्पिटल सूचना मिली है. लेकिन सभी घायल खतरे से बाहर हैं. अभी आगे की जांच चल रही है.

प्रत्यक्षदर्शी दिनेश ने बताया कि ये हादसा रात 12 के बाद का है जब एक तेज रफ्तार कार उत्तम नगर की ओर से आने के दौरान पहले नवादा मेट्रो स्टेशन के नीचे खड़ी एक ऑटो को टक्कर मारी फिर द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन से पहले दूसरी और फिर द्वारका मोड़ पर करीब आधे दर्जन गाड़ियों के साथ चौराहे ओर खड़े लोगो को टक्कर मारा. गाड़ी की स्पीड करीब 110 किलोमीटर की होगी और कार चालक नशे में था.

हादसा करने वाला सहायक सब इंस्पेक्टर

बताया जा रहा है कि जिस स्विफ्ट गाड़ी से यह हादसा हुआ है वो दिल्ली पुलिस(Delhi Police) में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर की है, वो बाहरी जिला में पोस्टेड है. इस एक्सीडेंट में वो एएसआई भी घायल हुआ है. पुलिस ने मामले में सहायक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही उसका ब्लड सैंपल भी लिया गया है. जिससे पता चल सके कि क्या हादसे के समय उसने शराब पी रखी थी या नहीं.

Previous articleमुख्यमंत्री सुक्खू ने डीओ नोट पर हुए तबादलों पर लगाई रोक, दिए जांच के आदेश, जानें पूरा मामला
Next articleआज से तीन दिवसीय शीतकालीन सत्र शुरू, प्रोटेम स्पीकर चंद्र कुमार विधायकों को दिलाएंगे शपथ

समाचार पर आपकी राय: