कुल्लू में छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा कर छेड़छाड़ करता था अध्यापक, शिकायत दर्ज होते ही हुआ फरार

0
105

कुल्लू। जिला के आनी उपमंडल में स्कूल में छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शिक्षक ने पांचवी कक्षा की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाए और उनके साथ गलत हरकतें की। मामला सामने आने के बाद आनी सदर थाना पुलिस ने अध्यापक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जबकि अध्यापक घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार आनी उपमंडल की एक प्राथमिक पाठशाला का शिक्षक पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली दो छात्राओं को अपने मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो दिखाता था और उनके साथ गलत हरकतें भी करता था। इतना ही नहीं उक्त शिक्षक इन मासूम छात्राओं को धमकाता भी था। आखिरकार हिम्मत कर जब बच्चियों ने अभिभावकों को जब पूरी बात बताई को शिक्षक की करतूत का खुलासा हुआ। उसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत सदर थाना आनी में दी है।

लिहाज़ा, परिजनों की शिकायत पर अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।उधर डीएसपी आनी रविंद्र सिंह नेगी उनका कहना है कि पुलिस ने इस घटना में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है अध्यापक घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply