पति से झगड़े का फायदा उठा कर पत्नी को होटल में बनाया हवस का शिकार, पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दे रही दबिश

0
54

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पारिवारिक विवाद के मामले में युवक ने वकील से मीटिंग कराने का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसे बंदूक दिखाकर धमकाया भी।

पीड़िता ने विभूतिखंड कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत पर विभूतिखंड पुलिस ने आरोपित संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। पीड़िता का उसके पति से कुछ समय से विवाद चल रहा है।

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह ने कहा कि पारिवारिक विवाद के कारण पीड़िता का अकसर न्यायालय जाना होता है। पीड़िता के अनुसार 14 सितंबर को वह कोर्ट गई हुई थी। वहां पर बिजनौर इलाके के रहने वाले संदीप से मुलाकात हुई। संदीप ने महिला से कहा कि उसके परिचित में एक अच्छे वकील हैं। उनसे आपकी बातचीत करवा दूंगा, वह आपकी मदद करेंगे। इतना ही नहीं कम फीस में केस भी लड़ लेंगे।

मीटिंग कराने लिए लेकर गया था होटल

पीड़िता ने कहा कि संदीप ने उसे मोबाइल नंबर भी दिया। इसके बाद से ही संदीप फोन पर बातचीत भी करने लगा। संदीप ने शनिवार को पीड़िता को हुसड़िया चौराहे पर मिलने के लिए बुलाया था। संदीप ने कहा कि वकील से बात हो गई है, वह आज आपसे मिलेंगे। संदीप के बुलाने पर महिला शाम को हुसड़िया चौराहे पर पहुंच गई। चौराहे से संदीप ने पीड़िता को अपनी गाड़ी में बैठाया और अपने साथ विभूतिखंड इलाके के एक होटल में ले गया। होटल में जाने से विरोध किया तो संदीप ने बोला कि वकील यहीं पर आ रहे हैं।

दरवाजा बंद कर किया छेड़छाड़

इसके बाद संदीप ने होटल के रिसेप्शन पर एंट्री कराई और कमरे में ले गया। फिर संदीप ने कमरे का दरवाजा बंद कर छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध पर उसने पिस्टल तान दी और महिला को बंधक बना लिया। इसके बाद पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। फिर पीड़िता को गाड़ी में बैठाया और पत्रकारपुरम चौराहे पर छोड़ कर चला गया। इंस्पेक्टर डाॅ आशीष मिश्रा ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं होटल और हुसड़िया चौराहे के आस-पास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रहे हैं। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

Leave a Reply