नोएडा में Swiggy डिलीवरी बॉय को कार से कुचला, 500 मीटर तक सड़क पर घसीटा

0

दिल्ली में कंझावला कांड के बाद नोएडा में भी ऐसी ही एक घटना का खुलासा हुआ है. न्यू ईयर पर नोएडा में एक डिलीवरी बॉय को कार से कुचले जाने का मामला सामने आया है. उसके परिवार का आरोप है कि एक्सीडेंट के बाद पीड़ित को कार से घसीटा गया.

यह घटना सेक्टर 14ए में हुई. परिवार ने कार चालक पर एक्सीडेंट का आरोप लगाया है. इस घटना में Swiggy में काम करने वाले युवक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक नोएडा सेक्टर 14ए फ्लाईओवर के पास एक्सीडेंट के बाद उसे कार सवार ने 500 मीटर तक सड़क पर घसीटा. इसके बाद शव को वहीं छोड़कर कार सवार फरार हो गया.

मृतक की पहचान Swiggy में काम करने वाले इटावा के कौशल यादव के रूप में हुई है. वह दिल्ली-नोएडा में Swiggy कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था. 1 जनवरी को डिलीवरी के लिए जा रहे कौशल की एक्सीडेंट में मौत हो गई. मृतक कौशल के भाई अमित कुमार ने इस मामले में FIR दर्ज करवाई है. पुलिस को दी गई शिकायत में अमित कुमार ने कहा है कि उन्होंने 1 जनवरी की रात करीब 1 बजे अपने भाई को फोन किया था. उनका फोन किसी अज्ञात शख्स ने उठाया.

फ्लाईओवर से शनि मंदिर तक घसीटा शव

उस शख्स ने बताया कि वह गाड़ी चलाता है, किसी अज्ञात वाहन ने उनके भाई को टक्कर मार दी है,जिससे उसका एक्सीडेंट हो गया है. उसने बताया कि वाहन ने सेक्टर 14 फ्लाईओवर के पास उसे टक्कर मारी थी और शनि मंदिर सड़क तक उसको घसीटता हुआ ले गया. अमित ने बताया कि एक्सीडेंट की खबर मिलते ही वह तुरंत शनि मंदिर पहुंचे, कौशल का शव वहीं पर पड़ा हुआ था. पुलिस भी मौके पर मौजूद थी. कौशल के भाई अमित ने इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि जहां से कौशल के शव को घसीटकर शनि मंदिर तक लाया गया, वहां पर CCTV लगे हैं. लेकिन गौशाला की फुटेज साफ नहीं है.

कोहरे की वजह से से CCTV साफ नहीं

शनि मंदिर के संचालक ने बताया कि पुलिस 2 जनवरी को उनके पास CCTV फुटेज देखने आई थी,लेकिन कोहरा बहुत ज्यादा होने की वजह से कुछ भी साफ नहीं दिख रहा है. फुटेज को पुलिस अपने साथ ले गई है. वहीं पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाले कार सवार की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस दिल्ली-नोएडा की सड़कों पर लगे सीसीटीवी खंगाल रही है. जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर डिलीवरी बॉय का एक्सीडेंट हुआ वहीं से कुछ ही दूरी पर दिल्ली का बॉर्डर है.

Previous articleयुवक ने शिवराज सरकार पर ठोका 10 हजार का दावा, कहा, दो साल से नही ले पाया जिंदगी का पूरा मजा, जानें क्या है पूरा मामला
Next articleपूर्व आईपीएस ऑफिसर किरण बेदी ने दिल्ली हत्याकांड पर उठाए सवाल, कहा, लोगों को नही है कानून का डर

समाचार पर आपकी राय: