फौजी ने शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण, पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

0
4

कानपुर देहात में रसूलाबाद क्षेत्र के एक गांव की युवती ने फौजी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने एसपी सुनीति को अर्जी देकर आपबीती सुनाई। एसपी के निर्देश पर रसूलाबाद थाना पुलिस ने शनिवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाया है। 

बिरहुन चौकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने एसपी को अर्जी देकर बताया कि उसके घर के सामने कानपुर नगर के रहीमपुर बिसधन निवासी एक फौजी के भाई की ससुराल है। फौजी अक्सर भाई की ससुराल आता-जाता था। इस दौरान फौजी का उसके घर भी आना-जाना हो गया।

इसी दौरान उसकी और फौजी की दोस्ती हो गई। फौजी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने शादी करने का दबाव डाला तो फौजी ने इनकार कर दिया। उसके पुलिस में शिकायत करने की बात कहने पर फौजी ने इसी साल 10 अक्टूबर को एसबीएस समाज सेवा संस्थान पसुआ बिधूना, औरैया में विवाह कर लिया।

इसके बाद फौजी ने उसे अपने घर ले जाने से मना कर दिया। आरोप है कि 12 अक्टूबर को फौजी ने उसे पीटा और शिकायत करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित युवती के मुताबिक अब फौजी 26 नवंबर को कानपुर नगर के सचेंडी के सिंहपुर भौंती की एक युवती से विवाह कर रहा है। उसके परिजनों को फौजी के दूसरी जगह शादी करने का पता चला, तो वह लोग युवक के घर गए। उसके परिजनों को पूरा मामला बताया, लेकिन आरोपी फौजी के पिता ने उसके पिता को हड़का कर भगा दिया। थाना प्रभारी अंजनी कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित युवती से तहरीर मांगी गई है, लेकिन दोनों पक्षों की अभी चौकी में पंचायत चल रही है। पीड़ित युवती की तहरीर मिलने पर आरोपी फौजी पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

समाचार पर आपकी राय: