24.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
HomeCrime NewsCharas Smuggler: कसोल में 317 ग्राम चरस के साथ स्मगलर गिरफ्तार, पुलिस...

Charas Smuggler: कसोल में 317 ग्राम चरस के साथ स्मगलर गिरफ्तार, पुलिस दर्ज किया मामला

- Advertisement -

कुल्लू: जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है तो वहीं, इसी कड़ी में जिला कुल्लू के मणिकर्ण में पुलिस की टीम ने एक युवक को चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 317 ग्राम चरस बरामद की है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू थाना (Kullu Police Station) के तहत आने वाली मणिकर्ण पुलिस चौकी के प्रभारी अपनी टीम के साथ इलाके की गश्त कर रहे थे तभी कसोल में सड़क और सामने से एक युवक आया और पुलिस टीम को देखकर घबरा गया. युवक की गतिविधियों को देखकर पुलिस को शक हुआ. पुलिस ने जब शक के आधार पर युवक की (Youth arrested with charas in Kullu) तलाशी ली तो उसके कब्जे से चरस बरामद की गई.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि गश्त के दौरान (Charas smuggler arrested in Kasol) मणिकर्ण पुलिस चौकी के प्रभारी जय सिंह, एएस आई नरेंद्र कुमार, कांस्टेबल नेत्र सिंह व होमगार्ड का जवान नरेंद्र कुमार शामिल थे. उन्होंने बताया कि 317 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गोपाल देव निवासी मलाना तहसील भुंतर के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर चरस (Youth arrested with charas in Kullu) को अपने कब्जे में ले लिया है और गिरफ्तार किए गए युवक को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. एसपी कुल्लू ने जिला कुल्लू की जनता से आग्रह किया कि वह नशे के कारोबार को खत्म करने के लिए पुलिस का साथ दें.

- Advertisement -

समाचार पर आपकी राय:

Related News
- Advertisment -

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

वर्ल्ड कैंसर डे 2023: जानें कैसे होता है किडनी कैंसर, इन...

0
किडनी के कैंसर (Kidney Cancer) के प्रारंभिक लक्षणों व संकेतों को पहचानना इलाज की सफलता के लिए बहुत जरूरी है। कई बार किडनी के कैंसर...

World Cancer Day 2023: जानें कैसे होता है माउथ कैंसर और...

0
World Cancer Day 2023: डब्ल्यूएचओ के मुताबिक 2020 में एक करोड़ लोगों की मौत कैंसर के कारण हुई है. हर 6 में से एक मौत...

Apple ने भारतीय बाजार में बनाया नया रिकॉर्ड, 2022 की चौथी...

0
दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी ऐपल भारत में बिक्री लगातार को लेकर नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। कंपनी बिक्री दोहरे अंकों में बढ़...