सिरमौर में एसआईयू टीम ने पकड़े 103 सरकारी सीमेंट के बैग, दुकान निर्माण में हो रहा था प्रयोग

0
5

जिला सिरमौर पुलिस की विशेष अन्वेषण टीम (एसआईयू) ने सरकारी सीमेंट की कालाबाजारी का भंडाफोड़ किया है। इसका इस्तेमाल निजी कार्य में किया जा रहा था। इस मामले में टीम ने मौके से सरकारी सीमेंट के 96 बैग भरे हुए और सात खाली बरामद किए।

जानकारी के अनुसार सीआईयू को गुप्त सूचना मिली थी कि कोलर में एक दुकान का निर्माण हो रहा है, जिसमें सरकारी सीमैंट का इस्तेमाल किया जा रहा है। सूचना मिलते ही टीम में शामिल मुख्य आरक्षी राकेश कुमार, आरक्षी जसविंद्र सिंह, नीरज व विशाल मौके पर पहुंचे।

जहां एनएच-07 पर कोलर बस स्टैंड के समीप एक व्यक्ति अपनी जमीन पर दुकानों का निर्माण कर रहा था। मौके पर सरकारी सीमेंट के 96 भरे हुए बैग का ढेर व सात बैग खाली बरामद हुए। सीमेंट बैग पर नोट फॉर सेल लिखा था। पूछताछ में निर्माणाधीन दुकान के मालिक ने बताया कि सरकारी सीमेंट विक्रमबाग से किसी ठेकेदार से खरीदा है। इसकी सूचना एसआईयू टीम ने माजरा थाना पुलिस को दी और सीमेंट अपने कब्जे में लिया।

डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने कोलर से सरकारी सीमेंट के 96 बैग भरे हुए व सात खाली बैग मौके पर बरामद किए हैं। सीमेंट के सभी बैग को सीज कर दिया गया है। माजरा थाना पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

समाचार पर आपकी राय: