शिमला: 8वी कक्षा की छात्रा पर जानलेवा हमला, पीड़िता आईजीएमसी में भर्ती, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

शिमला में मल्याणा के जंगल में एक स्कूली छात्रा पर जानलेवा हमला हुआ है। छात्रा की आंख, गर्दन, बाजू और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। चिकित्सकों की निगरानी में छात्रा का उपचार चल रहा है।

छात्रा अभी बेहोश है। पीड़ित शहर के एक सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती है। पुलिस ने हत्या के प्रयास में अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना देर शाम छोटा शिमला थाना क्षेत्र में सामने आई। जंगल के रास्ते में पैदल आवाजाही कर रहे लोगों ने 14 साल की बच्ची को बेसुध हालत में पड़ा देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। आनन-फानन में किशोरी को उपचार के लिए अस्पताल ले गए। यहां पर पीड़िता को उपचार दिया गया। शुरुआती जांच में लगा रहा था कि छात्रा पैर फिसलने से घायल हुई है, लेकिन पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया तो किशोरी के फिसलने का कोई साक्ष्य नहीं मिला। पीड़ित अभी वेंटिलेटर पर है और इसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

किशोरी पीड़ित ब्रॉकहॉस्ट क्षेत्र में परिजनों के साथ रहती है। देर शाम चार बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली। पुलिस की प्रारंभिक जांच के मुताबिक किशोरी कसुम्पटी-मल्याणा जंगल के रास्ते घर की तरफ जा रही थी। इसी बीच वारदात पेश आई। फिलहाल पुलिस घटना के असली कारणों को खंगालने में जुटी है। पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि पुलिस हर पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। मामले की तफ्तीश जारी है। पुलिस परिजनों के बयान भी ले रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!