10.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
HomeCrime Newsसुंदरनगर के कपाही में युवक की हत्या से फैली सनसनी, शव कब्जे...

सुंदरनगर के कपाही में युवक की हत्या से फैली सनसनी, शव कब्जे में लेकर पुलिस ने शुरू की कार्यवाही

मंडी: जिले के उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत कपाही के गांव डोढ़वां में मंगलवार सुबह युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, आशंका जताई जा रही है कि बीती देर रात सुंदरनगर-लेदा सड़क मार्ग पर किसी वाहन की टक्कर लगने से युवक की मौत हुई होगी. इसको लेकर पुलिस अभी पुख्ता सबूत जुटा रही है. (Youth died in Sundernagar)

मामले को लेकर जांच पुलिस जांच कर रही है, लेकिन अभी यह तय नहीं हो पाया है कि युवक की मौत वाहन की टक्कर लगने से हुई है. मामले की जांच फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी कर रहे हैं. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह पुलिस थाना सुंदरनगर में फोन के माध्यम से ग्राम पंचायत कपाही में सुंदरनगर-लेदा मार्ग पर डोढ़वां में सड़क किनारे स्थानीय युवक का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई. इस पर पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई.

प्रारंभिक जांच में युवक की किसी वाहन के टक्कर लगने से मौत होना पाया जा रहा है, लेकिन अभी मौत के असली कारणों का खुलासा फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा. मृतक की शिनाख्त उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत कलौहड़ के गांव देरडु निवासी 35 वर्षीय मुंशी राम पुत्र नरायण सिंह के तौर पर हुई है. मृतक मजदूरी का कार्य करता था और अभी डेढ़ वर्ष पहले ही उसकी शादी हुई थी. मुंशी राम के माता-पिता का देहांत भी हो चुका और अब उसके परिवार में सिर्फ पत्नी ही बची हैं.

मामले को लेकर डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार (DSP Sundernagar Dinesh Kumar) ने कहा कि मंगलवार सुबह पुलिस थाना सुंदरनगर में सुंदरनगर-लेदा सड़क मार्ग पर डोढ़वां में सड़क किनारे एक शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी. इस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है. दिनेश कुमार ने कहा कि मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

समाचार पर आपकी राय:

- Advertisment -

Most Popular

Special Stories

Bhootnath Mandir Mandi: बाबा भूतनाथ के मंदिर में शताब्दियों से जल रहे 11 दीपक, आंधी-तूफान और बारिश में भी नही बुझते

मंडी: छोटी काशी मंडी में तारा रात्रि की मध्य रात्रि से ही बाबा भूतनाथ के घृतमंडल श्रृंगार की रस्मों के साथ शिवरात्रि महोत्सव का आगाज...
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
error: Content is protected !!