जिन्न का साया बता कर लड़की से किया बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर लूटे 2.70 लाख

0
6

देहरादून: कोरोना महामारी में पढ़ाई एवं करियर को लेकर मानसिक अवसाद में आई लड़की से एक लड़के ने बलात्कार किया। अपराधी लड़की को मौलवी के यहां लेकर गया। उसने जिन्न का साया होने डर बनाया। तत्पश्चात, फर्जी निकाहनामा बनाकर अपराधी ने लड़की से बलात्कार किया। लड़की की वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के भाई से रकम ऐंठ ली।

वसंत विहार थानाध्यक्ष होशियार सिंह ने बताया कि कांवली क्षेत्र की लड़की ने शिकायत दी। उन्होंने कहा कि कोविडकाल में उसके पड़ोस के घर में फिरोज पुत्र फुरकान नवासी कैलाश विहार, सहारनपुर किराये पर रहता था। फिरोज ने उससे चर्चा कर दोस्ती की। लॉकडाउन में पीड़िता शिक्षा-कॅरियर को लेकर मानसिक अवसाद में आ गई। फिरोज ने अपने एक परिचित मौलवी से पीड़िता को मिलवाया। आरोप है कि 27 अक्तूबर 2020 को मौलवी ने लड़की को कुंवारी बताते हुए जिन्न का साया बताया। डराया कि शादी नहीं की तो उसे आहिस्ता-आहिस्ता जिन्न मार देगा। पीड़िता को डराकर उसका फिरोज के साथ दिखावे का निकाहनामा बनाया गया।

आरोप है कि फिरोज ने इसके लिए 2 गवाह भी बनाए। इनका नाम विकास राजपूत एवं जुल्फिकार अली है। आरोप है कि 26 जनवरी 2021 को अपराधी ने पीड़िता को अपने कमरे में बुलाकर बलात्कार किया तथा इसकी वीडियो बना लिया। वीडियो के आधार पर पीड़िता के भाई को ब्लैकमेल कर 2.70 लाख रुपये ऐंठ लिए। अपराधी ने पिछले अगस्त में निकाहनामा पीड़िता के पड़ोसी को भेज दिया। फिर पीड़िता और उसका परिवार परेशान हो उठा। आरोप है कि उन्होंने निकाहनामा एवं अश्लील वीडियो नष्ट करने के नाम पर 5 लाख रुपये मांगे। तब पीड़िता ने SSP दफ्तर में शिकायत दी। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

समाचार पर आपकी राय: