कुल्लू में राजस्थानी व्यापारी की डंडों से पीट पीट कर हत्या, पुलिस ने लिए प्रत्यक्षदर्शियों के बयान

0

आनी। जिला कुल्लू के निरमंड में बूढ़ी दिवाली में मेला लगाने आए एक कारोबारी की डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर छानबीन आरंभ कर दी है।

शव की शिनाख्‍त रामेश्वर वर्मा निवासी राजस्थान के रूप में हुई है। प्रत्‍यक्षदर्शी के बयान के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। हत्‍या के कारण की जांच की जा रही है।

प्रत्‍यक्षदर्शी ने पुलिस को दिया बयान

सुमित कुमार निवासी कोट छमांदला जिला हमीरपुर ने पुलिस को बयान दिया है। सुमित कुमार पूरी वारदात का प्रत्‍यक्षदर्शी है। उसने मेला मैदान में मारपीट कर रहे दो लोगों पवन कुमार व प्रवीण कुमार निवासी मंडी की पहचान की है। पवन कुमार ने अपने हाथ में डंडा लिया था व उससे हमला कर रहा था। मारपीट कर आरोपितों ने डंडा वहीं फेंक दिया और स्वयं वहां से चले गए। इसके बाद पुलिस को सूचित किया और पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची।

अस्‍पताल में चिकित्‍सक ने मृत घोषित किया

इसके बाद अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सक ने व्यक्ति को मृत घोषित करार दिया। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने हत्या आरोपित दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Previous articleपुलिस कर्मियों को बिना अनुमति विश्वविद्यालय में घुसना पड़ा भारी, छात्रों में बनाया बंधक, देना पड़ा माफीनामा
Next articleआजादी से पहले वीरभद्र सिंह के निवास पर चलता था पंजाब गर्ल्स स्कूल, यूरोप के मिशनरी ने की थी स्थापना

समाचार पर आपकी राय: