शिमला में पुलिस ने पकड़ा 50 लाख रुपए का चिट्टा, आरोपी एचआरटीसी की बस में था सवार

0
6

शिमला पुलिस ने शोघी में एचआरटीसी बस में सवार युवक से 50 लाख से अधिक कीमत का चिट्टा पकड़ा है। चिट्टे के साथ पकड़ा गया आरोपी झारखंड के रांची का रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 127.56 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपी से पकड़े की चिट्टे की कीमत 50 लाख से अधिक बताई जा रही है। पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी चिट्टे की खेप कहां से लेकर आया और कहां सप्लाई करने जा रहे थे।

पुलिस आरोपी के बैकवर्ड लिंकेज खंगाल रही है, पुलिस की पुछताछ में आरोपी से चिट्टा माफिया से जुड़े कई अहम खुलासे हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बालूगंज के पुलिस कर्मी गश्त पर शोघी के पास मौजूद थे। इस दौरान पुलिस टीम गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शोघी बैरियर पर सोलन की ओर से आ रही एक एचआरटीसी की बस को रोक कर चैक किया।

बस की चैकिंग के दौरान पुलिस ने बस में सवार एक रांची के युवक से 127.56 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपी युवक की पहचान सुमन कुमार निवासी गांव पहाड़ पनारी तहसील गुलमा जिला रांची झारखंड के रूप में हुई है। आरोपी चिट्टे की इतनी बड़ी खेप कहां से लेकर आया है और किसे सप्लाई करने जा रहा था, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। आरोपी से पूछताछ के बाद चिट्टा माफिया से जुड़े और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है। एसपी शिमला मोनिका भुटूंगरू का कहना है कि पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

समाचार पर आपकी राय: