पुलिस ने सोशल मीडिया पर पिस्टल दिखाने वाली लेडी डॉन को किया गिरफ्तार, 21 साल उम्र में नशे और हथियारों की शौकिन

0
3

ग्वालियर. ग्वालियर की लेडी डॉन पुलिस के हत्थे चढ़ गयी है. वही लेडी डॉन जिसने हाल ही में सोशल मीडिया में हथियार की नुमाइश की थी. पुलिस ने सोशल मीडिया पर हाथ में पिस्टल लिए हुए वीडियो अपलोड करने वाली लेडी डॉन और उसके दो साथियों को दबोच लिया है. उनके पास से दो कट्‌टे, एक पिस्टल बरामद हुई है. सिमरप्रीत कौर नाम की युवती ने खुद को लेडी डॉन बताते हुए लिखा था “शेरनी अभी जिंदा है’.

पुलिस गिरफ्त में आई लेडी डॉन की उम्र सिर्फ 21 साल है. बारहवीं तक पढ़ाई करने वाली लेडी डॉन का बॉय फ्रेंड अंकित भी लुटेरा है. जिसके साथ वो लिव-इन-रिलेशन में रह रही है. अंकित के जेल जाते ही उसने हनी यादव का हाथ थाम लिया.

पुलिस की गिरफ्त में आई लेडी डॉन

करीब 10 दिन पहले सोशल मीडिया पर एक युवती का वीडियो वायरल हुआ था. उसमें वो हथियारों के साथ नज़र आ रही थी. खुद को शेरनी बताकर हथियारों की नुमाइश कर रही थी. वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस इस युवती की तलाश में जुट थी. पुलिस टीम ने कोटेश्वर इलाके से युवती को उसके दो साथियों के साथ पकड़ा. पकड़ी गई युवती सिमरप्रीत कौर गिल है जो ग्वालियर के गांधी नगर इलाके की रहने वाली है. पुलिस ने युवती के साथ हरेंद्र उर्फ हनी यादव और सौरभ राठौर को भी गिरफ्तार किया है. इनकी तलाशी ली गई तो 2 कट्टे और एक पिस्टल मिली.

छोटी सी उम्र में नशे और हथियार का शौक

पुलिस ने जब सिमरजीत कौर का मोबाइल खंगाला तो उसमें हुक्का पीते हुए वीडियो थे. इन वीडियो में युवती नशे में चूर लड़कों के साथ एंजॉय करती नजर आ रही है. पुलिस ने जब लेडी डॉन की कुंडली खंगाली तो ये सामने आया कि मां मराठी थीं और पिता पंजाबी. दोनों ने लव मैरिज की थी. साल 2014 में उसकी मां की मौत हो गई, उस दौरान सिमरन 13 साल की थी. पंजाब में रहने वाले उसके पिता ने बेटी पर गौर नही किया. ग्वालियर में रह रही सिमरन 15 साल की उम्र में FB फ्रेंड अंकित को दिल दे बैठी. अंकित लुटेरा था, फिर भी वो अंकित के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहने लगी. अंकित करीब डेढ़ साल पहले सराफा कारोबारी से लूट के मामले में जेल चला गया. युवती ने हनी उर्फ हरेन्द्र यादव से दोस्ती कर ली. एडिशन एसपी राजेश दंडौतिया ने बताया कि युवती और उसके साथियों के पास कुल तीन हथियार मिले हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है. साथ ही उनके अपराधिक रिकॉर्ड को भी तलाशा जा रहा है.

समाचार पर आपकी राय: