सूटकेस में मिले महिला की डेड बॉडी के टुकड़े, लड़की और बच्चे के कपड़े भी हुए बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

0
8

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में डेडबॉडी के टुकड़े मिलने से सनसनी फैल गई है. फरीदाबाद स्थित पाली रोड पर अरावली की पहाड़ियों में एक सूटकेस के अंदर डेड बॉडी के टुकड़े मिले हैं. स्थानीय लोग जंगल में लकड़ी लेने गए थे तभी उन्होंने एक सूटकेस देखा जब उसको खोलकर देखा तो उसमें बॉडी के टुकड़े मिले. उसके बाद उन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. (Dead body pieces found in Faridabad)

घटना की सूचना मिलते ही थाना सूरजकुंड के एसएचओ बलराज सिंह अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंच गए और जांच में जुट गए. वहीं, एसएचओ बलराज सिंह ने बैग खोल कर देखा तो बैग में कमर के ऊपर और सिर के नीचे का हिस्सा पाया गया. आसपास कुछ लड़की के और बच्चे के कपड़े भी मिले हैं. हालांकि दिल्ली पुलिस भी श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही है और अलग-अलग हिस्सों से श्रद्धा के बॉडी के टुकड़े ढूंढने का प्रयास कर रही है. इसी के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सूचना दी और मौके पर दिल्ली पुलिस भी पहुंची गयी.अरावली की पहाड़ियों पर शव के टुकड़े मिलने से इलाके में हड़कंप

फरीदाबाद और दिल्ली पुलिस की टीम ने डेड बॉडी के टुकड़े को बारीकी से देखी, जिसके बाद मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी बुलाया गया. फॉरेंसिक टीम ने बॉडी के टुकड़े से सैंपल लेकर जांच के लिए आगे भेज दिया. हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस ने मिलकर वहां सर्च भी किया, ताकि बॉडी के कुछ और हिस्से मिल जाए, लेकिन वहां उस टुकड़े के अलावा और कुछ नहीं मिला. (Dead body pieces found in Haryana)

प्रारंभिक जांच में शव का टुकड़ा किसी महिला का लग रहा है. हालांकि अब देखने वाली बात यह होगी कि जांच रिपोर्ट में क्या कुछ सामने आता है. वहीं, हरियाणा पुलिस जंगल के आसपास लोगों से पूछताछ कर रही है और जंगल में सर्च अभियान भी चला रही है, ताकि कोई और सबूत उन्हें मिल सके. (Crime News in Haryana) (shraddha murder case)

दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस मिलकर अपने अपने एंगल से इसकी जांच कर रही है. बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस को लेकर दिल्ली एनसीआर में पुलिस जांच कर रही है. यही वजह है कि दिल्ली पुलिस की टीम को मौके पर बुलाया गया ताकि इस बॉडी के माध्यम से श्रद्धा मर्डर केस की जांच में कोई और सुराग मिले. वहीं, हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी इस बॉडी के टुकड़े को लेकर एक दूसरे के संपर्क में हैं.

समाचार पर आपकी राय: