शिमला में चरस और अफीम सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार, 71 हजार रुपए नकद भी मिले

0
4

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में पुलिस ने नेपाली मूल के एक व्यक्ति को नशे की खेप के साथ पकड़ा है.आरोपी के पास से पुलिस ने चरस और अफीम के अलावा 71 हजार रुपए नकद भी बरामद करने में सफलता हासिल की है. जानकारी के मुताबिक आरोपी को माहोरी रोड पर गिरफ्तार किया गया है. (One arrested with charas and opium in Shimla)

नशा लेकर घूमता मिला: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक माहोरी रोड पर पेट्रोलिंग के दौरान मतियाना बाजार के पास एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में घूमता मिला. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 98.60 ग्राम चरस, 600 ग्राम अफीम और 71 हजार रुपए नकद मिला. (Charas seized in Shimla)

नेपाल से आकर करने लगा नशे का कारोबार: पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान बिरखा लाल पुत्र बीर बहादुर निवासी गांव बिमिचा, जिला रुकुम, नेपाल के तौर पर हुई है. आरोपी कुछ समय पहले नेपाल से आया था. वह अस्पताल रोड मतियाना ठियोग में किराए के कमरे में रह रहा था. नेपाल से आकर वह नशा कारोबार करने लगा. (Opium seized in Shimla)

पुलिस जांच में जुटी: शिमला पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह इस नशे की खेप को कहां देने जा रहा था. आरोपी के खिलाफ थाना ठियोग में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस केस दर्ज किया गया है. एसपी डॉ . मोनिका ने मामले की पुस्टि की है.

समाचार पर आपकी राय: