कांगड़ा मर्डर केस में एक गिरफ्तार, मृतक रमन का मोबाइल गायब, प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला

0
5

कांगड़ा। Kangra Murder, कांगड़ा उपमंडल की पंचायत तरसूह में युवक रमन कुमार की हत्या से जल्द पर्दा उठेगा। पुलिस टीम युवक के मोबाइल फोन की काल डिटेल को खंगाल रही है।

पुलिस को अभी तक युवक का मोबाइल फोन नहीं मिला है। हत्या के पीछे क्या बड़ी वजह रही इसकी पड़ताल भी पुलिस कर रही है। हालांकि इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा है। पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसे पुलिस आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले सकती है। युवक कांगड़ा में दिहाड़ी लगाता था। साथ में पेंटर भी था। युवक का आज टांडा मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और उसके बाद शव स्वजन को सौंप दिया जाएगा।

इस तरह से सामने आई थी घटना

तरसूह में वीरवार सुबह वार्ड दो में जंगल में घास लेने जाने गए एक व्यक्ति ने रास्ते में खून देखा तो आसपास जांच करने पर रास्ते से लगभग 10 फीट नीचे एक युवक का शव मिला। शव मिलने पर व्यक्ति ने पंचायत प्रधान सुनील दत्त व उपप्रधान अश्वनी को जानकारी दी। प्रधान ने कांगड़ा पुलिस को सूचित किया और मौके पर कांगड़ा पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। युवक की पहचान 23 वर्षीय रमन कुमार तरसूह निवासी के रूप में हुई है। जिस स्थान पर युवक का शव मिला है उसी स्थान से कुछ ही दूरी पर युवक के घर हैं।

यह बोले पुलिस अधीक्षक कांगड़ा

पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और अभी पुलिस ने एक 25 वर्षीय युवक ऋषि कुमार को गिरफ्तार किया है जो कि रमन कुमार के घर से कुछ ही दूरी पर रहता है। रमन की बुधवार देर रात ऋषि कुमार से ही आखिरी बार बात हुई और देर रात तक दोनों इकट्ठे थे। युवक की मौत के क्या कारण रहे हैं इसके बारे में आरोपित से पूछताछ जारी है। युवक का मोबाइल फोन का कवर मिला है पर मोबाइल फोन नहीं मिला है। उसे तलाश किया जा रहा है।

समाचार पर आपकी राय: