शादी का झांसा देकर युवती से पांच साल तक किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो करवा दिया अबोर्शन

0
3

युवक ने युवती से दोस्ती कर शादी का झांसा दिया। आरोप है कि शादी और प्रेम के झांसे में लेकर वह युवती के साथ पांच साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती गर्भवती हुई तो आरोप है कि दबाव बनाकर गर्भपात करा दिया गया। बीते दो नवंबर को किसी अन्य युवती से शादी से की बात कहकर पीड़ता को छोड़ दिया। उसने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया।

इंस्पेक्टर कोतवाली विद्याभूषण नेगी ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने तहरीर दी। कहा कि अप्रैल 2014 में उसकी मुलाकात कुशाग्र साहनी निवासी यू ब्लाक, डीएलएफ फेस तीन गुरुग्राम हरियाणा से हुई। कहा कि पहचान के शुरुआत के दिनों में वह पीड़िता के घर के पड़ोस में रहता था। आरोप है कि इस दौरान उसने दोस्ती करने के लिए कई बार पीछा किया और उसके घर में आना-जाना शुरू कर दिया। साल 2017 में दोनों में दोस्ती हो गई।

आरोप है कि इसके बाद कुशाग्र ने पीड़िता के साथ कई बार शरीरिक संबंध बनाए और उनकी फोटो व वीडियो भी बना ली। इसके बाद वह लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। पीड़िता को बीते जून में पता लगा कि वह गर्भवती हो गई है। आरोप है कि जुलाई में दबाव बनाकर और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे गर्भपात की दवा खाने को मजबूर किया।

पीड़िता का आरोप है कि 12 अगस्त को अश्लील वीडियो डिलीट करने की बात कहकर सुभाषनगर बुलाया। वहां उसके साथ होटल में ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता का कहना है कि बीते दो नवंबर को दूसरी जगह शादी करने की बात कहकर उसे छोड़ दिया। कार्रवाई करने पर फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि कुशाग्र ने उससे सात लाख रुपये भी लिए हैं। जिन्हें वह नहीं लौटा रहा है। केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

समाचार पर आपकी राय: