मंगेतर को भेजा लड़की का आपत्तिजनक फोटो, शादी टूटने पर युवती ने किया सुसाइड, फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0
91

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के खीरी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि लड़की की शादी तय हो चुकी थी. इसके बाद गांव के ही एक युवक ने लड़की का एक आपत्तिजनक फोटो उसके मंगेतर को भेज दिया, जिसके बाद मंगेतर ने शादी तोड़ दी. इसके अलावा लड़की का फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया था.

जानकारी के अनुसार, खीरी थाना क्षेत्र के गांव की एक लड़की की शादी होने वाली थी. इसकी जानकारी जब गांव के एक युवक रवि प्रकाश को हुई तो उसने लड़की की आपत्तिजनक फोटो उसके मंगेतर को वॉट्सएप पर भेज दी. इसके अलावा वही फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. इसके बाद उसके मंगेतर ने शादी तोड़ने की बात कह दी. इतना सुनते ही लड़की ने अपने घर के कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया.

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के परिवार वालों से तहरीर लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले को लेकर मृतका के भाई ने कहा कि बहन ने इसलिए फांसी लगा ली कि उसके फोटो वायरल हो गए. आरोपी रवि प्रकाश ने पहले आईडी चोरी कर ली, इसके बाद उसी आईडी से फोटो वायरल कर दिया.

एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि सूचना मिली थी कि एक 20 साल की युवती ने अपने घर में अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजन ने आशंका व्यक्त की है कि गांव के एक युवक ने लड़की का कोई फोटो वायरल कर दिया था, इसी के बाद लड़की ने फांसी लगा ली. परिजन की शिकायत पर केस दर्ज जा रहा है. इस मामले की जांच की जाएगी, उसमें जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply