Treading News

लखनऊ मदर मर्डर केस: टोका-टाकी नहीं, बल्कि मां के अवैध संबंधों के चलते हत्या

RIGHT NEWS INDIA: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी थी शव को दो दिनों तक घर में ही छिपा कर रखा था. शुरुआती जांच में ये तथ्य सामने आए थे कि बेटा ऑनलाइन गेमिंग का आदी था.

ज्यादा रोक-टोक की वजह से उसने अपनी मां की हत्या कर दी थी. उसका फौजी पिता ड्यूटी पर तैनात था घर में दोनों के अलावा सिर्फ छोटी बहन थी. जिसे उसने धमका कर मुंह बंद रखने को कहा था. अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. खुलासा ये हुआ है कि बेटा पब्जी की वजह से पड़ी डांट से नाराज होने की जगह अपनी मां के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से नाराज था. उसने इन अवैध संबंधों का विरोध किया था, तो मां ने उसकी पिटाई की थी. जिसके बाद से वो बदला लेने की ताक में था अपनी मां की हत्या कर दी.

टोका-टाकी नहीं, बल्कि अवैध संबंधों के चलते हत्या

ये पूरा घटनाक्रम लखनऊ के पीजीआई थाना इलाके का है, जहां शुरुआती जानकारी में खुलासा हुआ था कि नाबालिग ने अपनी मां की टोका-टाकी से तंग आकर उसकी हत्या कर दी थी. लेकिन अब इस मामले की जांच की दिशा बदल चुकी है. आरोपी नाबालिग बेटे ने बाल कल्याण समिति से पूछताछ में खुलासा किया कि जब पापा नहीं होते थे, तब मम्मी से मिलने प्रॉपर्टी डीलर वाले अंकल आते थे. यह देखकर मुझे बहुत बुरा लगता था. मैंने इस बात की शिकायत एक दिन पापा से कर दी. जिसके बाद पापा मम्मी के बीच जमकर लड़ाई हुई. इसके बाद मम्मी ने मुझे खूब मारा. तभी से मेरे मन में अंदर से गुस्सा भरा था.

लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली

सूत्रों के मुताबिक, नाबालिग ने कहा कि जब उसने प्रॉपर्टी डीलर अंकल के आने की बाद पापा को बताई थी, तो पापा ने कहा था कि मन करता है उसे गोली मार दूं. ये बात बेटे के जेहन में बैठ गई थी. ऐसे में उसे जब मौका मिला, उसने अपनी मां को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी. बता कि इस मामले के बारे में 8 जून को सबको खबर हुई थी, जबकि बेटे ने 6 जून को ही मां की हत्या कर दी थी.

HIGHLIGHTS

  • लखनऊ में नाबालिग बेटे ने की थी मां की हत्या
  • शव को घर में ही रखा था
  • मां के अवैध संबंधों से परेशान होकर उठाया कदम