महिला को धमकाने, अश्लील कृत्य करने व रंगदारी मांगने वाला न्यूज पोर्टल का संपादक गिरफ्तार

0
6

नोएडा: एक महिला से रंगदारी मांगने, धमकाने के साथ ही अश्लील हरकत करने वाले एक शख्स को नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह एक निजी न्यूज चैनल का संपादक है. महिला द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.(police arrested noida journalist for extortion) . संबंधित धाराओं के आधार पर आरोपी को न्यायालय भेजा गया है.

नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस द्वारा महिला के साथ अश्लील कृत्य करने और धमकी देकर रगंदारी मागने वाले आरोपी ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 निवासी वसीम अहमद को सब मॉल के पास से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के खिलाफ पीड़ित महिला ने 13 नवंबर को लिखित शिकायत दी थी, जिसके आधार पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया था और आज गिरफ्तारी की गई.

एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष त्रिवेदी ने बताया कि अभियुक्त एक न्यूज पोर्टल का संपादक है. पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ अश्लील कृत्य करने और धमकी देकर रंगदारी मांगने के संबंध में थाना सेक्टर 20 में धारा 354क/384/ 504/ 506/ 509/ 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था. महिला कंसलटेंसी का काम करती है. आरोपी उसे काफी समय से धमकाकर रंगदारी मांग रहा था.

शिकायत के अनुसार, महिला के फोन पर वसीम अहमद और एक अन्य आरोपी ने अश्लील मैसेज भेजे. उसने बताया कि उसके खिलाफ खबर चलाकर उससे रंगदारी भी मांगी गई थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

समाचार पर आपकी राय: