सोशल मीडिया पर दो बच्चों की मां को हुआ प्यार, प्रेमी के साथ हुई फरार, अब प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी

0

Mahrajganj News: महराजगंज जिले के निचलौल से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। पति ने पुलिस में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी। प्रेमी,दो बच्चों और उसकी मां को बरामद कर लिया गया है। महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। महिला को उसके माता-पिता के साथ भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, निचलौल क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से यहीं के रहने वाले एक व्यापारी से हुई। व्यापारी की जूते-चप्पल की दुकान है। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकी बढ़नी शुरु हुई और दोनों मिलना जुलना शुरु कर दिये। एक साल में ही दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया। पति के विरोध पर आए दिन उससे मारपीट होनी शुरु हो गयी।

तीन जनवरी की शाम पत्नी दोनों बच्चों को साथ लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति ने बहुत खोजबीन की लेकिन महिला व बच्चे नहीं मिले। जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की। पुलिस ने खोजबीन की और सभी को बरामद कर लिया। हालांकि महिला प्रेमी के साथ रहने की जिद पर है। उसे उसके माता-पिता के साथ भेज दिया गया है।

इंस्पेक्टर आंनद कुमार गुप्ता ने बताया कि महिला,बच्चों और प्रेमी सभी को बरामद कर लिया गया है। महिला को उसके पति के साथ जाने के लिए कहा गया लेकिन वह प्रेमी के साथ रहना चाहती है। महिला को समझाया गया और उसके माता-पिता के साथ भेज दिया गया।

Previous article11 साल से टॉर्चर, धर्म परिवर्तन और गैंगरेप की कहानी सुना कर रो पड़ी महिला, मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Next articleभविष्य में मॉडल बनाना चाहती है विंटर क्वीन मनाली 2023 आरजू राणा, तो विश्व सुंदरी बनाना सपना है निकिता ठाकुर का

समाचार पर आपकी राय: