मतियाना के व्यक्ति ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा

0
4

शिमला। राजधानी शिमला के ठियोग (Theog) उपमंडल में एक नाबालिग से दुष्कर्म (Minor Rape) का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का खुलासा उस समय हुआ जब नाबालिग के पेट में दर्द हुआ और परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए।

अस्पताल में चिकित्सकों ने नाबालिग को गर्भवती (Minor Pregnant) बताया। चिकित्सकों की बात सुन कर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं पीड़िता की मां ने इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और एक स्थानीय युवक पर दुष्कर्म (Rape) के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ पॉक्सो व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सौंपी शिकायत (Complaint) में पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी 16 नवंबर को स्कूल गई थी। इस दौरान उसे अचानक पेट में दर्द हुआ। जिसके चलते स्कूल प्रबंधन ने पीड़िता के परिजनों को सूचित किया। पीड़िता की मां उसे उपचार के लिए ठियोग अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने पीड़िता को दो माह की गर्भवती होने की जानकारी दी।

जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि मतियाना के रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी (DSP) सिद्धार्थ शर्मा ने गुरुवार को मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

समाचार पर आपकी राय: