राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला उज्जैन से गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसी हरकतें

0
7

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पत्र लिखकर बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को उज्जैन से पकड़ा गया है, जिसे लेकर पुलिस इंदौर पहुंच चुकी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. वह पहले भी इसी तरह की हरकतें कर चुका है. आरोपी उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले का रहने वाला है.

पुलिस के अनुसार, आरोपी का नाम दया उर्फ प्यारे उर्फ नरेंद्र सिंह बताया जा रहा है. वह पहले भी पत्र लिखकर और फोन के माध्यम से कई लोगों को धमकी दे चुका है. वह मूलतः उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला है. वह घर छोड़कर कई वर्षों से बाहर रह रहा था.

खालसा स्टेडियम में हुए कार्यक्रम में शामिल हुआ था आरोपी

पुलिस का कहना है कि आरोपी खालसा स्टेडियम में हुए कार्यक्रम में शामिल हुआ था. उस कार्यक्रम में कमलनाथ भी पहुंचे थे. आरोपी को उज्जैन पुलिस ने नागदा से गिरफ्तार कर लिया है. इंदौर पुलिस आरोपी को लेकर आ गई है.

पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए 200 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे. इसी के साथ आधा दर्जन शहरों में होटल, लॉज, रेलवे स्टेशन पर भी पुलिस ने छापामार कार्रवाई की. आरोपी को हिरासत में लेने के बाद उससे पूछताछ की गई है.

इंदौर में दर्ज कराया गया था धमकी देने का मामला

इस संबंध में उज्जैन एसपी ने बताया कि कुछ दिन पहले इंदौर के थाना जूनी में एक केस दर्ज कराया गया था. इसमें कहा गया था कि राहुल गांधी को पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसी मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को नागदा से गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा उज्जैन पहुंचने वाली है.

समाचार पर आपकी राय: