लुधियाना; दो महीने पहले नौकरी पर रखा नेपाली, लाखों की नकदी, जेवर और समान चोरी कर फरार

0
5

Ludhiana Crime: दो महीने पहले रखे नेपाली नौकर डेयरी कारोबारी के घर से लाखों की नगदी, जेवर व अन्य सामान चोरी करके ले गए। घटना के समय कारोबारी परिवार समेत एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए शिमला गया हुआ था।

वारदात का पता तब चला, जब चौकीदार ने फोन करके उसे चोरी के बारे में बताया। सूचना मिलते ही वो परिवार समेत वापस लौटा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद दोनों नौकरों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

शादी समारोह में गया था परिवार

एएसआइ प्रताप सिंह ने बताया कि आराेपित की पहचान बाजी सिंह तथा गणेश के रूप में हुई है। पुलिस ने गांव झमट स्थित गोकुल इंक्लेव निवासी आदित्य सोनी की शिकायत पर केस दर्ज किया है। अपने बयान में आदित्य ने बताया कि वह 20 नवंबर काे परिवार समेत शादी समारोह में शामिल होने के लिए शिमला गया था। उस समय दोनों नौकर और चौकीदार गुरजीत सिंह घर में थे। 21 नवंबर के दिन गुरजीत सिंह ने उसे फोन करके घर में चोरी होने के बारे में जानकारी दी।

सीसीटीवी कैमरों के डीबीआर भी चोरी

घर लौट कर चेक किया तो देखा कि आरोपितों ने उसके कमरे व अलमारी के लाॅक तोड़कर उसमें रखा लाइसेंसी रिवाल्वर, 25 जिंदा कारतूस, ढाई लाख रुपये की नगदी, सोने के दो सेट, डायमंड के दो झुमके, सोने की 4 अंगूठियां, सोने के तीन जोड़े झुमके चोरी कर लिए। जाते समय आरोपित घर में लगे सीसीटीवी कैमरों के डीबीआर भी चोरी कर लिए। गाैरतलब है कि इससे पहले भी शहर में कई बार नेपाली नाैकर वारदाताें काे अंजाम देकर फरार हाे चुके हैं। पुलिस ने लाेगाें से अपील की है कि नैकर रखने से पहले वेऱिफिकेशन जरूर करवाएं।

समाचार पर आपकी राय: