करनाल में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, शव को बोरे में डाल कर नाले में फेंका

0
3

करनाल: सीएम सिटी करनाल में प्रेमिका की हत्या (girlfriend murdered in karnal) का एक मामला सामने आया है. आरोपी प्रेमी अपनी प्रेमिका से छुटकारा पाना चाहता था. इस वजह से उसने प्रेमिका की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने उसके शव को बोरे में डाल कर नाले में फेंक दिया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आज पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. वहीं रेनू के शव का आज पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप जाएगा.

करनाल के न्यू प्रीतम नगर की रहने वाली आशा वर्कर रेनू मूल रूप से समालखा की रहने वाली थी. साल 2005 में करनाल के न्यू प्रीतम नगर के रहने वाले परविंद्र के साथ उसकी शादी हुई थी. दो महीने पहले रेनू 19 सितंबर को अपने घर से सुबह ड्यूटी के लिए अपनी स्कूटी पर निकली थी. रेनू घर पर अपने पति को बोल कर गई थी कि वह 10 बजे तक वापस आ जाएगी. हालांकि शाम पांच बजे तक भी वह घर वापस नहीं पहुंची. इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. जब वह नहीं मिली तो पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी.

परिजनों ने यूपी के रहने वाले एक आरोपी पर संदेह जताया था. पुलिस ने दो दिन पहले आरोपी रविन्द्र को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. पुलिस जांच में सामने आया है कि रविन्द्र पिछले काफी समय से करनाल में काम रहा था. रेनू का पिछले चार साल से रविन्द्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. आठ महीने पहले किसी बात को लेकर इन दोनों में झगड़ा हुआ था जिसकी शिकायत पुलिस में भी की थी. रेनू अब भी उससे प्रेम करती थी लेकिन अब आरोपी इस रिश्ते को खत्म करना चाहता था. इसकी वजह से बीते 19 सिंतबर को आरोपी ने प्रेमिका की हत्या (lover killed girlfriend in karnal) करके उसके शव को बोरी में डालकर उसके गंदे नाले में फेंक दिया था.

जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान पर आरोपी रविंद्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था जिसने गहनता से पूछताछ के दौरान मधुबन के पक्के पुल के पास बोरी में शव पड़े होने की बात कबूली थी. इसके बाद टीम आरोपी को लेकर मौके पर पहुंची और बुधवार देर शाम को बोरी में से आशा वर्कर के शव को बरामद किया गया. शव का पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

समाचार पर आपकी राय: