10.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
HomeCrime Newsजबलपुर में कंझावला जैसा हादसा, ट्रक ने 100 तक घसीटी मेडिकल छात्रा,...

जबलपुर में कंझावला जैसा हादसा, ट्रक ने 100 तक घसीटी मेडिकल छात्रा, मौके पर हुई मौत

Jabalpur Accident News : दिल्ली के कंझावला हादसे ने पूरे देश को झंझोर कर रख दिया है, जहां नए साल के जश्न की रात में अंजलि को कार सवार युवकों ने टक्कर मारी और फिर कई किलोमीटर तक घिसटते ले गए. अब एक ऐसे ही हादसे की तस्वीर मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आई है. जहां एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इसमें 22 वर्षीय एक मेडिकल छात्रा की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया.

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात जबलपुर के गढ़ा पुलिस थाना इलाके में 14 पहिया ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक युवती को टक्कर मार दी. टक्कर से मोटरसाइकिल चला रहा एमबीबीएस स्टूडेंट सौरभ ओझा दूर जाकर गिरा, जबकि उसके पीछे बैठी छात्रा रूबी ठाकुर ट्रक में फंस गई. इस दौरान ट्रक चालक ने भागने के लिए ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी और रूबी ट्रक के साथ करीब 25 से 100 मीटर तक घिसटती रही, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

गढ़ा पुलिस के मुताबिक, यह हादसा रात करीब 10 बजे अंधामुख चौराहे पर उस वक्त हुआ, जब मेडिकल के थर्ड ईयर के दोनों स्टूडेंट जबलपुर स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज परिसर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि सौरभ को गंभीर चोटें आई हैं और उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मेडिकल स्टूडेंट्स ने प्रदर्शन किया। ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरों से प्राप्त फुटेज खंगाले जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

RELATED ARTICLES

समाचार पर आपकी राय:

- Advertisment -

Most Popular

Special Stories

Bhootnath Mandir Mandi: बाबा भूतनाथ के मंदिर में शताब्दियों से जल रहे 11 दीपक, आंधी-तूफान और बारिश में भी नही बुझते

मंडी: छोटी काशी मंडी में तारा रात्रि की मध्य रात्रि से ही बाबा भूतनाथ के घृतमंडल श्रृंगार की रस्मों के साथ शिवरात्रि महोत्सव का आगाज...
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
error: Content is protected !!