Gangrape News: हिंदू युवती से संबंध बनाने पर मिलती है जन्नत, गैंगरेप पीड़िता ने पुलिस ने बताई हैरान करने वाली वजह

0
83

इंदौर: Having relationship with Hindu girls brings jannatul देश में कड़े कानून होने के बाद भी रेप और महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है।

कल यानि शुक्रवार को भी प्रदेश के इंदौर से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पीड़िता ने अपने बयान में जो कहा है उससे पूरा प्रशासन हिल गया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों का कहना है कि हिन्दू लड़की से संबंध बनाने पर जन्नम नसीब होती है।

Having relationship with Hindu girls brings jannatul बता दें कि इंदौर की तुकोगंज थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर शुक्रवार चार युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट एवं अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में ​कहा कि सोशल मीडिया के जरिए प्रिंस नामक युवक से दोस्ती हुई थी। इसी का फायदा उठाते हुए प्रिंस ने एक दिन पीड़िता को मिलने बुलाया और उसे नाश्ते में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके साथ अफ़ज़ल अरबाज, और सैय्यद नामक आरोपी भी साथ में थे।

दरअसल एक युवती ने सोशल मीडिया पर नौकरी की एक आवश्यकता की पोस्ट शेयर की थी। युवती जॉब करना चाहती थी, उसकी इस पोस्ट को देखकर प्रिंस नामक युवक ने उसे मेसेज किया और कहा कि उसका और उसके दोस्तों का पैसा एक शहर से दूसरे शहर जाता है। प्रिंस ने कहा कि उसके दोस्तों की शेयर मार्किट ट्रेडिंग की कम्पनी है, वह उसमे जॉब लगवा देगा। युवती को उसके बात का भरोसा हो गया, दोनों के बीच एक दो बार मुलाकात भी हुई। कुछ दिनों पहले प्रिंस ने युवती को मिलने बुलाया और रिज्यूम ले लिया।

इसके बाद प्रिंस मोबाइल नंबर लेकर युवती को मेसेज करना शुरु कर दिया और युवती को प्रपोज कर दिया। इसके बाद युवती ने उससे बात करना बंद कर दी। इस घटना के कुछ दिनों बाद प्रिंस ने फिर युवती को मेसेज किया और कहा कि उसके पास एक जॉब है और वह युवती को उस जॉब में लगवा सकता है। युवती फिर प्रिंस के झांसे में आ गई। प्रिंस ने युवती को रिज्यूम लेकर मिलने बुलाया।

युवती जब बताए हुए ठिकाने पर पहुंची तो वहां पहले से ही प्रिंस अफ़ज़ल,अरबाज और सैय्यद मौजूद थे। प्रिंस ने युवती को नाश्ता करने के लिए एक समोसा दिया, जिसमें नशीली दवा मिलाई गई थी। समोसा खाते ही युवती बेहोश हो गई। इसके बाद चारो लोग पीड़िता को विजय नगर की एक कॉलोनी में स्थित एक मकान में लेकर पहुंचे। तब तक वह थोड़े थोड़े होश में आने लगी थी, प्रिंस और उसके साथी उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। पीड़िता ऑटो से घर पहुंची और पति को इसके बारे में जानकारी दी।

समाचार पर आपकी राय: