ऊना में महिला पर युवकों ने गंडासे और रॉड़ से किया हमला, पुलिस ने शुरू की जांच

0
4

ऊना। सदर थाना (Sadar Police Station) के तहत मलूकपुर में हत्या की रंजिश के चलते पंजाब के कुछ युवकों ने एक परिवार (Family) पर हमला कर दिया।हालांकि पारिवारिक सदस्यों ने भाग कर अपनी जान बचाई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दो युवकों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस (Police) को दी शिकायत में गुरदीप कौर निवासी मलूकपुर ने बताया कि शनिवार शाम को अपने बेटों के संग घर पर थे। इसी दौरान बलजिंद्र सिंह (Baljinder Singh) उर्फ पपलू निवासी मलूकपुर जिंदू निवासी प्लासी जिला रोपड़ (Ropar) व एक और व्यक्ति घर पर आए और बेटों से गाली-गलौज करने लगे।

गुरदीप कौर का आरोप है कि बलजिंदर सिंह ने हाथ में गंडासी तथा साथी ने हाथ में रॉड पकड़ी हुई थी। मेरा बड़ा बेटा गुरमुख सिंह ने भागते हुए छत से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई । इसके पश्चात बलजिन्द्रए जिंदू तथा उनका साथी छत से नीचे आकर मेरे व छोटे बेटे हरमन के साथ गाली-गलौज करने लगे। इस पर गुरदीप कौर ने हरमन को साथ लेकर अपने घर के अंदर आ गई व दरवाजा बंद कर लिया।

इसके बाद बलजिंद्र उर्फ पपलू ने हाथ में पकड़े गंडासे से दरवाजे पर वार किया। उसके पश्चात जाते-जाते तीनों ने जान से मारने की धमकियां दी। गुरदीप कौर ने बताया कि बजजिंद्र उर्फ पपलू (Paplu) के भाई की हत्या के केस में मेरे पति जसवीर सिंह (Jasvir Singh) जेल मे बंद हैं। इसी रंजिश के चलते बलजिन्द्र सिंह उर्फ पपलू अपने साथियों के साथ हमारे साथ लड़ाई झगड़ा करने आए थे। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

समाचार पर आपकी राय: