पांवटा साहिब में दलित युवक के साथ गाड़ी से उतर कर की गई मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

0
68

पांवटा साहिब: उत्तराखंड व हरियाणा के साथ सटे सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में एक युवक के साथ कुछ लोगों ने गुंडागर्दी दिखाते हुए जमकर मारपीट की है. बाता मंडी क्षेत्र में पेश आई इस घटना में दलित युवक हरप्रीत सिंह नाम के युवक के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. कुछ लोगों ने गुंडागर्दी दिखाते हुए पहले तो हरप्रीत सिंह को गाड़ी से उतारा, फिर उसके साथ मारपीट की. यहीं नहीं मारपीट करने वाले गुंडों ने दलित युवक से 20 हजार की नगदी छीन कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है.

घायल युवक हरप्रीत सिंह (Youth assaulted in Paonta Sahib) ने मीडिया को आपबीती सुनाते हुए बताया कि किसी बात को लेकर युवकों के बीच नोक झोंक हुई थी. वहीं, पीड़ित युवक का कहना है कि वह बाता मंडी से मजदूरों को पेमेंट देने जा रहा था. उसके पास कुछ पैसे थे, जिसे युवकों ने छीन लिया और भाग गए. उसके साथ बेरहमी से जमकर मारपीट की गई. घटना के बाद युवक पुलिस थाना पांवटा साहिब पहुंचा. पुलिस ने शिकायत के आधार पर घायल युवक का मेडिकल करवाकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर रही है.

उधर, पांवटा साहिब सिविल अस्पताल (Harpreet Singh assaulted in Paonta Sahib) के वरिष्ठ डॉ. राजीव चौहान ने बताया कि एक व्यक्ति को घायल अवस्था में सिविल हॉस्पिटल लाया गया, जिसका हेड इंजरी होने की वजह से उपचार किया जा रहा है. फिलहाल युवक खतरे से बाहर है. वहीं, पांवटा साहिब थाना के प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. बता दें कि दो राज्यों की सीमा के साथ सटे होने की वजह से अपराधिक दृष्टि से पांवटा साहिब अति संवेदनशील क्षेत्रों में शुमार है. यहां दिन प्रतिदिन अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. ऐसे में लोगों के बीच में कई बार दहशत का माहौल भी देखने को मिलता है.

Leave a Reply