आजमगढ़ में प्रिंस यादव ने हत्या कर महिला के शरीर के किए पांच टुकड़े, कुएं से मिला शव, 6 किमी दूर फेंका था सिर

0
9

दिल्ली. श्रद्धा हत्याकांड ने देश को एकदम से झकझोर दिया था. श्रद्धा हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं. अभी तक पुलिस के हाथ कोई ऐसे सुराग हाथ नहीं लगे, जिससे श्रद्धा की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को मदद मिल सके. श्रद्धा की हत्या से अभी राज का पर्दा उठा नहीं था कि उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने एक महिला की इसलिए हत्या कर दी कि उसने दूसरे शादी कर ली थी.

हत्या के बाद शरीर के किए टुकड़े

दरअसल में आजमगढ़ में एक प्रिंस यादव नाम का युवक 10 नवंबर को महिला का गला घोंटने के बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. पुलिस ने रविवार को दावा किया कि उसने एक महिला की नृशंस हत्या के पीछे की गुत्थी सुलझा ली है. महिला का शव का 16 नवंबर को आजमगढ़ जिले के पश्चिम पट्टी गांव के एक कुएं से बरामद किया था. प्रिंस यादव ने 10 नवंबर को अपने चचेरे भाई सर्वेश की मदद से आराधना प्रजापति (22) का गला घोंट दिया और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

6KM दूर तालाब में फेंका था सिर

वहीं महिला सिर छह किलोमीटर दूर एक तालाब में फेंक दिया गया था. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और फरवरी में आराधना के परिवार ने उसकी शादी किसी अन्य व्यक्ति से कर दी, जिसके बाद प्रिंस परेशान हो गया. मामले में प्रिंस के माता-पिता और अन्य रिश्तेदारों पर साजिश रचने और दो कथित हत्यारों को आश्रय देने का आरोप लगाया गया है, फिलहाल ये सभी फरार हैं. प्रिंस को 19 नवंबर को पुलिस ने हिरासत में लिया था. जहां पर महिला का सिर फेंका था, वहां पर पुलिस के साथ जाते वक्त प्रिंस ने भागने की कोशिश की. इसके बाद मुठभेड़ के बाद औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया था.

शादी तोड़ने का बना रहा था दबाव

पुलिस का कहना है कि जब इस मामले पर काम कर रही टीमों को पता चला कि आराधना 10 नवंबर से गायब थी तो उन्होंने संभावित संदिग्धों पर नजर रखना शुरू किया. प्रिंस संदिग्धों की सूची में शीर्ष पर था. वह उस पर अपनी शादी तोड़ने का दबाव बना रहा था और कह रहा था कि वह उसके साथ रहे. पूछताछ के दौरान प्रिंस ने कबूल किया कि उसने आराधना की हत्या की थी. पुलिस ने कहा कि अपनी पहचान छुपाने के लिए प्रिंस और सर्वेश ने शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

समाचार पर आपकी राय: