पति ने पत्नी के सिर पर कई बार मारा पत्थर, गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर, आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

0
5

कौशांबी के चक नगर मोहल्ले में एक पति ने विवाद होने पर पत्नी को पत्थरों से कूच कर जान से मारने की कोशिश की। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मां को बचाने आई उसकी 9 वर्षीय बच्ची के दोनों हाथों में चोट आई हैं । मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को कस्टडी में ले लिया है।

मंझनपुर के चक नगर मोहल्ले में रहने वाला मोबीन अहमद पेशे से ट्रक ड्राइवर है। घर में पत्नी आसिया बेगम (30), 9 साल की बेटी फलक एवं 8 साल का बेटा जुनैद रहता है। मोबीन मूल रूप से फैजीपुर गांव का रहने वाला है। वह पत्नी बच्चों के साथ चक नगर मोहल्ले में किराए पर कमरा लेकर रहता है। शनिवार की शाम करीब 8 बजे मोबीन का अपनी पत्नी आशिया से विवाद हो गया। गुस्से में पति मोबीन ने पत्नी आसिया के सिर पर पत्थर के टुकड़े से एक के बाद एक कई बार वार किए। जिससे आशिया का सिर फट गया।

हमलावर पिता को देख 9 साल की फलक मां को बचाने के लिए पहुंची। उसने कई बार पिता के वार को अपने दोनों हाथों पर रोक लिया। जिससे उसकी हथेली कुचल गई। घर के अंदर कोई चीख-पुकार सुन पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां से उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति उसके दोनों बच्चों को लेकर थाने पहुंची। पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर हत्या की वजह तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी पत्नी से किसी के अवैध संबंध होने का शक करता था। जिसके चलते उसने पत्नी को मौत के घाट उतारने की कोशिश की है।

पुलिस ने पति को कस्टडी में लिया
सीओ योगेन्द्र नारायण कृष्ण ने बताया कि चक नगर मोहल्ले में पति पत्नी के बीच हुए विवाद में पत्नी घायल हालत में पुलिस को मिली है। उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। आरोपी पति पुलिस कस्टडी में है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

समाचार पर आपकी राय: