उदयपुर में पति ने चाकू से काटी पत्नी की नाक, जाने क्यों

0
9

उदयपुर. जिले के पानरवा थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है (Udaipur Man Chopped wife nose). यहां एक पति ने सनक में आ पत्नी की नाक काट दी. महिला का नाम गीता है और दोनों 25 साल से शादीशुदा जिंदगी बसर कर रहे थे. पति चंदूलाल ने शनिवार को नाक काटी और सोमवार रात महिला ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

पति के सनक की वजह: बही घटिया गांव के 45 साल के चंदूलाल को पत्नी गीता के चरित्र पर शक था. इस वजह से उसने फुल प्रूफ प्लान के तहत अपनी पत्नी को जख्मी कर दिया. आरोप है कि योजना के तहत पहले वो पत्नी को गुजरात के किसी आश्रम में ले गया. वहां से लौटते वक्त झाड़ियों में ले जाकर चाकू से पत्नी के चेहरे पर ताबड़तोड़ हमला किया फिर उसकी नाक काट दी.

पुलिस ने की तस्दीक: थानाधिकारी भरत सिंह ने बताया कि लहूलुहान गीता देवी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.आरोपी पति और पत्नी पिछले 25 साल से शादी साथ में रह रहे हैं. दंपती के दो बच्चे भी हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गीता देवी ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि गुजरात स्थित आश्रम से लौटते वक्त बही घटिया पहुंचने से पहले पति ऑटो से उतर गया और उसे भी उतार दिया.

इसके बाद शक्की पति उसे झाड़ियों में ले गया और बेरहमी से चाकू के वार करता रहा. इसके बाद पत्नी की नाक काट घटनास्थल से फरार हो गया. जख्मी महिला ने खुद को जैसे तैसे संभाल अपने मायके वालों को सूचना दी. मौका ए वारदात पर पहुंच घायल महिला को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया. तबियत थोड़ी संभलते ही उसने पुलिस में पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिय. पुलिस ने बेरहम पति को गिरफ्तार कर लिया है.

समाचार पर आपकी राय: