मानवता शर्मसार: अपराधियों ने युवक को मारी तीन गोली, घंटों तड़पता रहा युवक, लोग तमाशबीन बन बनाते रहे वीडियो

0
45

मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा (Madhepura) में इंसानियत के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. यहां मोटरसाइकिल लूटने (Motorcycle Loot) के क्रम में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी.

घटना उदाकिशुनगंज अनुमंडल पुरैना थाना क्षेत्र की है. गोली लगने के बाद घायल युवक कई घंटों तक छटपटाता रहा, लेकिन वहां मौजूद किसी ने भी उसे अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई. लोग तमाशबीन बनकर उसका वीडियो बनाते रहे.

बताया जा रहा है कि युवक तीज पर्व पर अपनी पत्नी के बुलाने पर तीज का सामान लेकर अपने ससुराल टिल्लारही जा रहा था. इस दौरान नेशनल हाइवे 106 पर सपरदह-करामा के बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने युवक को रोका और उसकी मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास करने लगे. युवक उनसे उलझ गया और उनके बीच हाथापाई होने लगी. तब अपराधियों ने आक्रोश में आकर युवक को एक के बाद एक तीन गोलियां मार दी. इसके बाद वो युवक की बाइक लूटकर फरार हो गये. फायरिंग की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ युवक को जमीन पर गिरे देखा. लेकिन जख्मी युवक की मदद करने के बजाय लोग उसका वीडियो बनाने लगे. युवक दर्द से कराहता रहा, छटपटाता रहा, लेकिन लोग वीडियो बनाने में मशगूल थे.

इस बीच भीड़ में मौजूद किसी व्यक्ति के सूचना देने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसने घायल युवक को उदाकिशुनगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि युवक की मौत रास्ते में हो गयी. अगर घायल को समय से इलाज मिलतो तो उसकी जान बचायी जा सकती थी. मृतक की पहचान सहरसा जिला के महुवा बाजार निवासी सतीश कुमार मंडल के रूप में हुई है. उसकी शादी दो माह पहले हुई थी और अपनी पत्नी के बुलाने पर वो अपने ससुराल जाने के लिए घर से निकला था. सतीश की मौत के बाद उसके घर में कोहराम और चीख-पुकार मच गई है. उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Leave a Reply