अलीगढ़ में दुमका कैसा मामला, सिरफिरे आशिक ने लड़की पर फेंका पेट्रोल, आरोपी आशिक गिरफ्तार

0
44

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के किशनपुर से भी झारखंड की दुमका जैसा केस सामने आया है. यहां देर रात एकतरफा प्यार में एक सनकी आशिक ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जलाने की कोशिश की. गनीमत रही कि छात्रा ने भाग कर अपनी जान बचाई. छात्रा के शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक छात्रा को लंबे समय से परेशान कर रहा था.

छात्रा के की ओर से पूर्व में युवक की आंखों में मिर्ची डाली गई थी, तब से युवक छात्रा से बदला लेने की कोशिश कर रहा था और देर रात उसने छात्रा को जान से मारने की नियत से उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया.

भदोही में युवती पर धारदार हथियार से हमला

झारखंड के दुमका में भी एक तरफा प्यार में युवक ने युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया तो वहीं यूपी के भदोही में भी प्यार में पड़े युवक ने युवती के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया. जानकारी के अनुसार घायल युवती ने सरफीरें आशिक के नंबर को ब्लॉक कर दिया था. इस बात से नाराज़ प्रेमी युवक ने युवती का गला ही रेत दिया.

प्रेमी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना देर शाम की है, जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में गंभीर रूप से घायल युवती का सीएचसी में प्राथमिक उपचार करा उसे तत्काल वाराणसी के BHU ट्रामा सेन्टर में रेफर कर दिया है और घटना को अंजाम देने वाले आरोपी प्रेमी युवक को घंटो बाद गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुटी है.

Leave a Reply