हिमाचल: खेत में मिला था युवक का शव, पिता ने कहा गला घोंट मारा है; हत्या का मामला दर्ज

सरकाघाट। हिमाचल के मंडी जिला में युवक की संदिग्ध मौत मामले में नया खुलासा हुआ है। जिसके बाद अब पुलिस ने हत्या का मामला (Murder Case) दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत (Complaint) पर दंपति पर हत्या का मामला दर्ज किया है। बता दें कि जिला मंडी के बलद्वाड़ा में शनिवार को एक युवक की संदिग्ध मौत हुई थी। युवक राजकुमार उर्फ लक्की का शव (Dead Body) गांव के खेत में मिला था। पिता 76 वर्षीय धनी राम पुत्र सुदन निवासी किरहन डाकघर समैला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि राजकुमार उसकी दूसरी पत्नी का बेटा था,जो उसके साथ रहता था और वेल्डिंग का काम करता था। वह अक्सर अपने काम के चक्कर में घर से बाहर रहता था। उन्होंने बताया कि तीन दिसंबर को राजकुमार रिश्तेदारी में त्रिफालघाट में एक शादी समारोह में गया हुआ था। उसी शाम को मेरी उसके साथ फोन पर बात भी हुई थी। जब मैं घर पहुंचा तो राजकुमार घर पर नहीं था। मेरी पत्नी पवना देवी भी दिन को अपनी रिश्तेदारी में शादी के लिये जवोठ गांव गई हुई थी। वह भी 3 दिसंबर शाम को घर पहुंची। उस समय राजकुमार घर में नहीं आया था।

इसके बाद बीते रोज यानी चार दिसंबर को गांव के दो लड़कों ने बताया कि उनके बेटे का शव शिव मंदिर से उपर की तरफ रास्ते के किनारे खेत में पड़ा हुआ है। उसके गले पर दोनों तरफ नीला निशान पड़ा हुआ था। दाहिनी टांग पर खरोंच लगी हुई थी तथा उसकी जीभ दातों के बीच नीली व मोटी हो गई थी। उन्होंने कहा कि उन्हें शक है की मेरे बेटे को गला घोंट कर मारा गया है। उन्होंने शक जताया कि यह काम राजेश कुमारी व वनीता व उनके पति वीरेंद्र कुमार व विनू पुत्र बलदेव गांव किहरन डाकघर समैला का है। जिन्होंने उसे मारकर रास्ते पर फेंक दिया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि राजेश कुमारी व वनीता अकसर फोन पर मेरे बेटे के साथ लंबी बातचीत करती रहती थीं। उपरोक्त दोनों आरोपितों मिलकर मेरे बेटे की हत्या करके सबूत मिटाने की नीयत से मौका से उठाकर रास्ता के किनारे फैंका है। उधर डीएसपी, सरकाघाट तिलक ने बताया कि पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!