पिता संग मिलकर डंडे से पीट कर की पत्नी की हत्या

0
57

RIGHT NEWS INDIA: हरियाणा के हिसार शहर के तारानगर में नशे के आदी एक युवक ने अपने पिता के साथ मिलकर लाठियों से पीट-पीटकर अपनी 28 वर्षीय पत्नी मंजू की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने ससुरालजनों को फंदे पर गुमराह करने का प्रयास किया।

इस संबंध में अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने मृतका के पति गोरछी निवासी कमलदीप व ससुर भागीरथ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

पुलिस को दिए गए बयान में जींद जिला के ईगराह निवासी अजमेर ने बताया कि बेटी मंजु की शादी कमलदीप के साथ की थी। दामाद नशे का आदी है। वह खेदड़ थर्मल प्लांट में ठेकेदार के पास नौकरी करता है। ससुर गलत व झूठे आरोप लगाकर बेटी के साथ मारपीट करवाता था। बच्चों का भविष्य व समाज में बदनामी के डर से मैंने व मेरे परिवार ने मारपीट का मामला पंचायती तौर पर सुलझा दिया था।

मंजु ने 25 अगस्त को फोन कर कहा था कि पिता कमलदीप नशा करके मारपीट कर रहा है। सुबह करीब 10 बजे कमलदीप के जीजा अनिल का फोन आया। उसने बताया कि आपकी बेटी मंजु ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद हिसार पहुंचे।

नींद के कारण नहीं उठा सका फोन
अजमेर ने बताया कि मेरे बेटे अंकित ने बताया कि वारदात वाली रात 12 बजे मंजु ने मेरे मोबाइल पर फोन किया था, लेकिन मैं नींद में होने के कारण फोन नहीं उठा पाया। सुबह व्हाट्सअप चेक किया तो मंजु ने रात को संदेश कर रखे थे। मैसेज में लिखा है कि बचा ले, रोज मारता है मुझे, आज भी मेरी टांग तोड़ दी। प्लीज पापा को बता दे, ये राक्षस है। प्लीज भाई बचा ले। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply