ग्रेटर नोएडा से भागी लड़की बिहार में प्रेमी के घर से बरामद, लड़की का प्रेमी फरार

0
1

दिल्ली/मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में प्रेम प्रसंग (Love affair in Motihari) में भागी लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है. ग्रेटर नोएडा से प्रेमी संग भागी लड़की को पूर्वी चंपारण जिला के मलाही थाना क्षेत्र से पुलिस ने बरामद किया है. लड़का मलाही थाना क्षेत्र के चटिया का रहने वाला है. लड़की दिल्ली के मॉडल टाउन थाना क्षेत्र की रहने वाली है. प्रेमी के घर से ही लड़की को बरामद किया गया. छापेमारी के दौरान लड़का फरार हो गया.

होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई दौरान हुआ प्यार : घटना के संबंध में बताया जाता है कि मलाही थाना क्षेत्र के चटिया का रहने वाला रामकृष्ण कुमार नोएडा में रहकर होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करता है. जिस कॉलेज में रामकृष्ण पढ़ता है. उसी कॉलेज में लड़की भी पढ़ती है और उससे एक साल जूनियर है. पढ़ाई के दौरान ही दोनों की आंखें चार हुई और दोनों का प्यार परवान चढ़ा. दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई. लड़का-लड़की दोनों विगत 21 नवंबर को अचानक गायब हो गए.

पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था: घटना के संबंध में बताया जाता है कि 21 नवंबर को दोनों दिल्ली से भाग गये थे. लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं. दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. घटना को लेकर लड़की की मां ने दिल्ली के मॉडल टाउन थाना में आवेदन देकर अपनी पुत्री के गायब होने की सूचना दी थी.

मोबाइल सर्विलांस के आधार पर हुई लड़की बरामद : लड़की प्रेमी रामकृष्ण के साथ बेतिया होते हुए मलाही थाना क्षेत्र के चटिया गांव स्थित उसके घर पहुंची. इधर लड़की के गायब हो जाने की सूचना उसकी मां ने दिल्ली में स्थानीय थाना को दिया. दिल्ली पुलिस हरकत में आई और दिल्ली पुलिस ने मोतिहारी एसपी से संपर्क किया. उसके बाद मोबाइल सर्विलांस के आधार पर मलाही थाना के चटिया गांव पहुंचते ही पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया.

“वरीय अधिकारियों के निर्देश पर दिल्ली से गायब हुई एक लड़की को चटिया गांव से बरामद किया गया है. लड़की की मां ने दिल्ली में लड़की के गायब होने का आवेदन दिया था. विगत 21 नवंबर से लड़की गायब थी.”– संजय पाठक, मलाही, थानाध्यक्ष

समाचार पर आपकी राय: