Gangrape News: 16 साल की बच्ची को बंधक बना कर 15 दिन तक किया गैंगरेप, आरोपियों पुलिस कर्मी भी शामिल

0
114

बिहार के मधुबनी जिला के जयनगर में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित नाबालिग यूपी के मऊ जिले की रहने वाली है,और बीते जुलाई महीने के आखिरी हफ्ते में अपने परिजनों से नाराज होकर मऊ में किसी ट्रेन में बैठ गई,और जयनगर पहुंच गई. रात के वक्त जयनगर स्टेशन पर उतरने के बाद बच्ची की मुलाकात प्रमोद यादव नामक शख्स से हुई.

मिली जानकारी के मुताबिक प्रमोद यादव ने सोनी देवी नामक महिला के साथ मिलकर बच्ची को करीब 15 दिनों तक बंधक बनाकर रखा. बताया जा रहा है कि इस दौरान नाबालिग के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची ने किसी तरह फोन के जरिए अपने परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद मऊ पुलिस जयनगर पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से बच्ची को बरामद किया गया. फिलहाल इस मामले में तीन आरोपियों प्रमोद यादव, सोनी देवी और साजन कुमार की गिरफ्तारी हुई है.

शर्मसार करने वाली बात ये है कि नाबालिग के साथ हुई इस घिनौनी वारदात में जयनगर थाने में तैनात पुलिस ड्राइवर आचार्य और जयनगर थाने के ही चौकीदार के बेटे रामजीवन पासवान की भी संलिप्तता सामने आई है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ड्राइवर आचार्य और चौकीदार के बेटे रामजीवन को भी आरोपी बनाया गया है. फिलहाल ये दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

एसपी के मुताबिक जयनगर थाने के ड्राइवर आचार्य को सस्पेंड कर दिया गया है, साथ ही पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है. जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

समाचार पर आपकी राय: