Gangrape: 16 साल की बच्ची को ब्लैकमेल कर आठ युवकों किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बना कर हजारों रुपए भी वसूले

0
141

राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) से एक बेहद घिनौना मामला सामने आ रहा है। 16 साल की एक नाबालिग बच्ची (minor girl) को ब्लैकमेल कर आठ युवकों ने गैंगरेप (gang rape) किया। गैंगरेप करते समय का वीडियो (Video) बना लिया।

इसके बाद भी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार कई बार रेप किया और रुपये भी वसूलते रहे। बाद में पीड़िता जब रुपये नहीं दे पाई तो उसका वीडियो वायरल कर दिया। मामला सामने आने के बाद लड़की के भाई ने आरोपियों की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, मामले का मुख्य आरोपी साहिल 31 दिसंबर, 2021 को पीड़िता को घर के पास एक जगह पर मिला और कहा कि उसके पास पीड़िता की कुछ प्राइवेट फोटोज हैं, अगर वह उसकी बताई जगह पर नहीं आई तो वो उन फोटोज को वायरल कर देगा। पीड़िता जब आरोपी की बताई जगह पर पहुंची तो वहां पहले से आठ युवक मौजूद थे। जिसके बाद उन सब ने युवती के साथ गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार पीड़िता का रेप करता रहा और उससे पैसे भी वसूलता रहा। कुछ समय बाद जब पीड़िता पैसे देने में असफल रही तो आरोपी ने स्थानीय सोशल मीडिया ग्रुप पर पीड़िता का वीडियो वायरल कर दिया।

मामला सामने आने के बाद लड़की के भाई ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस उपाधीक्षक अतुल आगरा ने बताया कि पॉस्को एक्ट और अन्य धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

समाचार पर आपकी राय: