Treading News

15 साल की उम्र से युवक कर रहा था युवती से Rape, कई बार करवाया Abortion, 8 साल बाद मामला दर्ज

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि जब वह 15 साल की थी, उस समय से शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया. साथ ही आरोपी ने कई बार उसका गर्भपात भी कराया. वहीं, अब युवक पीड़िता की अश्लील वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दे रहा है. जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

बता दें कि गंगनहर कोतवाली में एक युवती ने दुष्कर्म मामले में एक युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें पीड़िता ने बताया कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के पीरपूरा गांव निवासी फारुख पुत्र तुफैल ने उसके साथ 15 साल की उम्र से दुष्कर्म कर रहा है. युवती ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर और तरह-तरह की धमकी देकर फारुख पिछले आठ साल से लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है. पीड़िता का आरोप है कि फारुख ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई है.

पीड़िता का कहना है कि वो कई बार प्रेग्नेंट हुई, लेकिन फारुख ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका गर्भपात करा दिया. युवती ने तहरीर में बताया कि फारुख ने उसका इतना शोषण किया कि परेशान होकर बीती 9 मई को वह आत्महत्या करने के लिए गंगनहर में कूद गई थी, लेकिन लोगों ने उसे बचा लिया.

युवती ने बताया कि उसके मोहल्ले में फारुख की रिश्तेदार रहते हैं. जहां पीड़ित युवती का परिवार काफी समय से किराए पर रहता है. फारुख का अपनी रिश्तेदारी में आना जाना लगा रहता था. जिसके चलते 15 साल की उम्र में पीड़िता फारुख के संपर्क में आ गई. फारुख ने किशोर अवस्था में ही उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली, जिसके बाद से फारुख लगातार धमकी देकर उसे अलग-अलग होटल ले जाता, जहां उसके साथ दुष्कर्म करता था.

इस दौरा युवती कई बार प्रेग्नेंट भी हुई, लेकिन फारुख ने जबरन उसका गर्भपात करा दिया. युवती ने आरोप लगाया कि फारुख उसे लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. जिसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग युवती के पास है. वहीं, इस मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्या पाल ने कहा युवती की तहरीर मिली है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.