24.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
HomeCrime Newsअहमदाबाद में रेलवे और बस स्टैंड समेत चार जगहों को बम से...

अहमदाबाद में रेलवे और बस स्टैंड समेत चार जगहों को बम से उड़ाने की धमकी, चार गिरफ्तार

- Advertisement -

Ahmedabad Bomb Threat Letter: गणतंत्र दिवस की तैयारियां पूरी हो चुकी है। ऐसे में देशभर में सुरक्षा एजेसियों के साथ पुलिस टीम मुस्तैद हैं। ऐसे में गणतंत्र दिवस से पहले अहमदाबाद रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अहमदाबाद की 4 जगहों को बम से उड़ाने का धमकीभरा पत्र पुलिस को मिला था, जिसके बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई।

अहमदाबाद पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गणतंत्र दिवस से पहले पुलिस को बम विस्फोट की धमकी मिली। धमकी भर पत्र में अहमदाबाद रेलवे स्टेशन (कालूपुर रेलवे स्टेशन के रूप में पत्र में) और गीता मंदिर बस स्टेशन (अहमदाबाद का सबसे बड़ा बस स्टेशन) पर बम विस्फोटों की धमकी दी गई। इसके अलावा दो अन्य स्थानों पर होने वाले बम विस्फोटों के बारे में बताया गया था।

जिसके बाद तुरंत पुलिस हरकत में आ गई। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने तलाशी अभियान के लिए 8 से ज्यादा अलग-अलग टीमें बनाई, जिसके बाद पत्र भेजने वालों की पहचान की गई। अहमदाबाद पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया गया। गुजरात DCP अपराध शाखा चैतन्य मांडलिक ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है।

आपको बता दें कि बुधवार शाम को मणिपुर में गणतंत्र दिवस से पहले तेज धमाका हुआ, जिसमें 3 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। अभी तक किसी भी उग्रवादी संगठन ने धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है।

- Advertisement -

समाचार पर आपकी राय:

Related News
- Advertisment -

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

वर्ल्ड कैंसर डे 2023: जानें कैसे होता है किडनी कैंसर, इन...

0
किडनी के कैंसर (Kidney Cancer) के प्रारंभिक लक्षणों व संकेतों को पहचानना इलाज की सफलता के लिए बहुत जरूरी है। कई बार किडनी के कैंसर...

World Cancer Day 2023: जानें कैसे होता है माउथ कैंसर और...

0
World Cancer Day 2023: डब्ल्यूएचओ के मुताबिक 2020 में एक करोड़ लोगों की मौत कैंसर के कारण हुई है. हर 6 में से एक मौत...

Apple ने भारतीय बाजार में बनाया नया रिकॉर्ड, 2022 की चौथी...

0
दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी ऐपल भारत में बिक्री लगातार को लेकर नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। कंपनी बिक्री दोहरे अंकों में बढ़...