रायपुर में विदेशी सेक्स रैकेट का खुलासा, तीन लड़कियां गिरफ्तार, रूसियन मॉडल के नाम से होती थी बुकिंग

0
6

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने विदेशी सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने रविवार को एक होटल में छापा मारकर वहां से तीन लड़कियों को पकड़ा। इनमें से एक लड़की उज्बेकिस्तान की रहने वाली है। इसके लिए रशियन मॉडल के नाम से अक्सर बुकिंग की जाती थी। दो लड़कियां पंजाब की रहने वाली हैं। पूछताछ में पता चला है कि एक स्थानीय दलाल उनसे देह व्यापार करा रहा था। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, अग्रसेन धाम मोड़ पर VIP रोड स्थित VW कैन्यन होटल शहर के लग्जरी होटल में शामिल हैं। पुलिस को जानकारी मिली कि विदेश से लड़कियों को बुलाकर यहां रुकवाया गया है। इस पर पुलिस ने होटल में छापा मारा। इस दौरान तीन अलग-अलग कमरों में तीन लड़कियां मिलीं। इनमें से एक लड़की उज्बेकिस्ताल की थी। तीनों ने पुलिस को बताया कि उन्हें रायपुर के टिकरापारा इलाके का रहने वाले दलाल धरम उर्फ राहुल ने बुलाया था। उसी ने होटल में रुकने का इंतजाम करवाया। 

पुलिस का कहना है कि राहुल फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल होटल के मैनेजर से इस संबंध में पूछताछ जारी है। यह भी पता चला है कि पूरा रैकेट व्हॉट्सएप के जरिए चल रहा था। दलाल राहुल व्हॉट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेजता और ग्राहक तलाश करता था। यह भी सामने आया है कि रशियन लड़कियों के नाम पर ग्राहकों से 10 से 15 हजार रुपये और भारतीय लड़कियों के लिए पांच से 10 हजार रुपये वसूले जाते थे। दलाल ही इन लड़कियों के रुकने का इंतजाम करता। 

समाचार पर आपकी राय: