पति के दोस्त के साथ इश्क की खातिर पति को ही रास्ते से हटाया, तीन गिरफ्तार

0
60

RIGHT NEWS INDIA: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में बीते दिनों हुई युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया (Roorkee Satbir murder case) है. युवक की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है. हत्यारा कोई और नहीं मृतक का दोस्त है.

मृतक की पत्नी इस खेल में शामिल थी. पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया (Police arrested three people) है.गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में बीते 30 अगस्त को हुई सतवीर की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी नवनीत कौर, पत्नी के प्रेमी गुरुसेवक देओल और मृतक के एक दोस्त सोनू कुमार को गिरफ्तार किया (Police arrested three people) है. गुरुवार को एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने इस मामले का खुलासा (Roorkee Satbir murder case) किया.

एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि पुलिस को बीते 30 अगस्त को सालियर मंगलौर रोड पर व्यक्ति का शव मिला था. उसकी गर्दन धारदार हथियार से रेती गई थी. पुलिस ने मामले की छानबीन की तो मृतक की शिनाख्त सतवीर (पुत्र कुलबीर निवासी एकड़ थाना पथरी) के रूप में हुई थी. मामले की खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गईं.

तीन गिरफ्तार.

पुलिस ने जांच की तो सामने आया है कि 30 अगस्त को सतवीर अपनी बोलेरो से पंजाब के लिए निकला था. हरिद्वार के ज्वालापुर में उसने अपनी गाड़ी भी ठीक करवाई थी. इस दौरान पुलिस ने जब बहादराबाद टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक किए तो सतबीर की गाड़ी में उसके रिश्तेदार गुरुसेवक देओल (पुत्र कर्मवीर सिंह निवासी ग्राम मदपुरी थाना बड़ापुर जिला बिजनौर) और सोनू कुमार (पुत्र खुशीराम निवासी हिदायतपुर अफजलगढ़ बिजनौर) बैठे हुए थे.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को एथल से गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ की. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि गुरुसेवक का मृतक सतबीर की पत्नी नवनीत कौर से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन्होंने मिलकर उसे मारने की योजना बनाई (woman killed husband). पहले वो गोली मारकर सतबीर को मौत के घाट उतारना चाहते थे, लेकिन बाद में चाकू से गला रेतकर उसे मारा गया. पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply