सास ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर 24 साल की विवाहिता ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत

0
4

चंबा। हिमाचल के चंबा (Chamba) जिला में एक 24 वर्षीय विवाहिता ने सास-ससुर की प्रताड़ना (Harassment) से तंग आकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है।

चुराह क्षेत्र के थल्ली क्षेत्र की इस महिला ने बीती रात को जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर महिला को अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर कर दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। मृतक महिला की पहचान ढालो (24) पत्नी देश राज गांव सरेला थल्ली तहसील चुराह के रूप में हुई है।

पुलिस को दिए बयान में मृतका के पति देशराज ने बताया कि वह अपनी पत्नी व 4 साल की बेटी के साथ अलग रहता था। लेकिन इसके बाद भी उसके माता पिता द्वारा उसकी पत्नी को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। इसको लेकर उसकी पत्नी ढालों ने कई बार शिकायत भी की। लेकिन हर बार आपसी समझौते के बाद मामले को खत्म करने का प्रयास करते रहे। लेकिन इसी बीच शनिवार देर शाम को उसकी पत्नी के साथ कुछ कहासुनी हो गई। जिसके बाद उसने तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

महिला को उपचार के लिए तीसा अस्पताल ले आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज चंबा (Medical College Chamba) रैफर कर दिया गया, वहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने रविवार दोपहर को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। उधर, डीएसपी चंबा अजय ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

समाचार पर आपकी राय: