बाप ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, बेटी ने पुलिस में की शिकायत, परिजन दे रहे जान से मारने की धमकी

0
85

हरियाणा के पानीपत में नाबालिग बेटी को पिता अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। बेटी ने परिजनों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन मम्मी, दादी, नानी, फूफा सब चुप्पी साधे रहे।

तंग आकर उसने पुलिस को शिकायत दी और पिता को जेल जाना पड़ा। आरोप है कि अब सभी परिजन पिता को छुड़ाने के लिए उस पर दबाव बना रहे हैं और धमकी दे रहे हैं। ऐसे में तंग आकर उसने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर आपबीती बयां की है। साथ ही अपने जीवन-मरण का सवाल बताते हुए लोगों से मदद की गुहार लगाई है।

रोते-बिलखते नाबालिग ने वायरल वीडियो में बताया कि वे पानीपत की रहने वाली है। वे चार भाई-बहनें हैं। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है, जबकि वे दूसरे नंबर की संतान है। इसके अलावा दो छोटे भाई हैं। उसने बताया कि उसके पापा ने उसे नींद की गोली देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

उसने यह बात सभी परिजनों को बताई, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया। मजबूरन उसे पुलिस में शिकायत देनी पड़ी। अब जब पापा जेल में हैं तो सभी परिजन दबाव बना रहे हैं कि मैं अपनी शिकायत वापस ले लूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती। उसने लोगों से यह वीडियो ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की है।

बड़ी बहन ने सीएम को लिखी चिट्ठी, बोली-पिता करते थे शारीरिक शोषण
अब छोटी बहन के समर्थन में बड़ी बहन भी खुलकर उतर आई है। बड़ी बहन ने मुख्यमंत्री के नाम चिट्ठी लिखकर खुलासा किया कि उसके पिता अक्सर उसका भी शारीरिक शोषण करते थे, जिससे परेशान होकर उसने 2015 में शादी कर ली थी। उसके बाद पिता ने 17 वर्षीय छोटी बहन का कई बार शारीरिक शोषण किया, जिससे परेशान होकर उसने पुलिस को शिकायत दी और पिता को जेल भिजवाया।

अब मेरे मायके वाले मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कह रहे हैं कि या तो पापा को जेल से बाहर निकलवाओ, नहीं तो सभी को खत्म कर देंगे। हमारी ऊपर तक पहुंच है, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। सीएम को लिखी चिट्ठी में उसने खुद को बेटी समझकर रक्षा की गुहार लगाई है।

समाचार पर आपकी राय: