हमीरपुर में पूर्व सैनिक ने गोलियां मार कर की मां बेटे की हत्या, आरोपी चंचल सिंह गिरफ्तार

0

हमीरपुर: जिले के सुजानपुर में जमीन विवाद में मां-बेटे की जान ले ली. मामला वीड़ बगेहड़ा गांव का है, जहां जमीन विवाद में एक पूर्व सैनिक ने पड़ोस में रहने वाले मां-बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पूर्व सैनिक चंचल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जमीन विवाद में मारी गोली- जानकारी के मुताबिक दोनों परिवारों के बीच जमीन का विवाद चल रहा था. शुक्रवार शाम करीब 5 बजे आरोपी चंचल सिंह ने अपने घर के सामने वाले खेत में काम कर रहे करण कटोच के परिवार पर अपनी 12 बोर की बंदूक से फायर कर दिया. जिसके बाद 35 साल के करण कटोच की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसकी मां, पिता और पत्नी को भी गोली के छर्रे लगे हैं.

मां ने अस्पताल में तोड़ा दम- वीड़ बगेहड़ा गांव में गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. गोली के छर्रे लगने के बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां करण की मां ने भी दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि करण कटोच का परिवार उसी जमीन पर काम कर रहा था जिसे लेकर करण कटोच और पड़ोस में रहने वाले चंचल सिंह के बीच विवाद चल रहा था. 61 साल के पूर्व सैनिक चंचल सिंह ने अपनी 12 बोर की बंदूक से करण को परिवार पर फायरिंग कर दी. (Murder in land dispute in Sujanpur) (Hamirpur Double Murder)

आरोपी पूर्व सैनिक गिरफ्तार- हमीरपुर में मां बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय लोगों ने वारदात की सूचना सुजानपुर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी चंचल सिंह को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. हमीरपुर एसपी आकृति शर्मा ने पुष्टि की है कि पूर्व सैनिक ने मां बेटे को गोली मार दी. इस फायरिंग की वारदात में करण कटोच की मौके पर ही मौत हुई, जबकि उसकी मां ने इलाज के दौरान सुजानपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया. करण कटोच की घायल पत्नी और पिता का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

Previous articleइस साल के अंत तक हिमाचल पर होगा 74,662 करोड़ का कर्ज, पांच साल में आंकड़ा एक लाख करोड़ से पार होने की संभावना
Next articleपूर्व सरकार ने पांच साल भाजपाइयों को ढूंढ कर नौकरियां दी और पेपर बेचे, अब होगा पर्दाफाश; डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री

समाचार पर आपकी राय: