फेसबुक पर दोस्ती कर दिल्ली पुलिस के सिपाही ने छात्रा से कई बार किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

दिल्ली पुलिस के एक सिपाही ने शादी का झांसा देकर छात्रा से दुष्कर्म किया। शादी से इन्कार करने पर पीडि़ता ने एसएसपी से शिकायत की थी। ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने आरोपित सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पीडि़ता के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करेगी।

यह है मामला

ब्रह्मपुरी निवासी छात्रा ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि भाई दूसरे मकान में रहता है, जबकि वह पिता के साथ रहती है। पीडि़ता के मुताबिक छह माह पहले फेसबुक पर उसकी दिल्ली पुलिस के सिपाही से दोस्ती हुई थी। सिपाही ने शादी का वादा किया था। इसी दौरान पिता कोरोना संक्रमित हो गए। हमदर्दी के बहाने सिपाही घर आने जाने लगा। इस दौरान उसने कई बार दुष्कर्म किया। छात्रा ने बताया कि पिता ने उसके नाम करीब 35 लाख कीमत का एक अन्य मकान भी करा रखा है। सिपाही को वह उक्त मकान पर भी ले गई थी। छात्रा ने बताया कि सिपाही अब शादी से इन्कार कर रहा है। साथ ही सिपाही ने उसके मोबाइल से सभी साक्ष्य भी नष्ट कर दिए हैं। एसएसपी के आदेश पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस सिपाही सोलंकी निवासी हरियाणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

इनका कहना है…

छात्रा के आरोपों के आधार पर ब्रह्मïपुरी थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। जांच में अगर दिल्ली पुलिस का सिपाही दोषी मिला तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए भी संस्तुति की जाएगी।

-प्रभाकर चौधरी, एसएसपी।

error: Content is protected !!